×

Etawah News: पुलिस ने चुनाव से पहले कार से बरामद किए 7 लाख 50 हजार रूपये

Etawah News: इटावा जिले में लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। जिसके तहत जिले के सभी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगह-जगह पर पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 23 March 2024 12:30 PM GMT
Etawah News
X

वाहनों की चेकिंग करते पुलिस अधिकारी source: Newstrack  

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर पुलिस वाहनों की तलाशी ले रही है। इसी के तहत पुलिस ने एक कार की तलाशी ली तो उसके अंदर से भारी कैश बरामद किया गया। जिसको पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है और कोषागार में जमा करा दिया।

चेकिंग के दौरान मिला कैश

इटावा जिले में लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। जिसके तहत जिले के सभी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगह-जगह पर पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत पुलिस ने कार से 7 लाख से ज्यादा रुपया बरामद किया है। इस मामले में पुलिस की तरफ से बताया गया है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सराय भूपत इलाके में पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी एक मारुति विटारा ब्रेज़ा कार आती हुई दिखाई दी। जिसको रोका गया और कार की तलाशी ली गई तो उसके अंदर से 7,50,000 कैश बरामद हुआ। रुपए के बारे में कार चालक से पूछताछ की गई तो वह कोई जवाब नहीं दे पाया। जिसके बाद कैश को कोषागार में जमा करा दिया गया।

अधिकारी लगातार चुनाव को लेकर इलाकों का ले रहे जायजा

आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर जनपद में अधिकारियों के द्वारा इलाकों का शहर चली जा रहा है। जिससे शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न हो सके। वहीं जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लगातार शहर और ग्रामीण इलाकों का जायजा ले रहे हैं। साथ ही लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह भयमुक्त होकर अपना मतदान करें। अगर कोई माहौल खराब करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story