×

Etawah News: ताऊ ने बेटे-नाती के साथ मिलकर सिपाही को उतारा था मौत के घाट

Etawah News: इटावा जिले में शनिवार को सुबह एक सिपाही की हत्या किए जाने का मामला सामने आया था। इस मामले को पुलिस ने बेहद गंभीरता के साथ लिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Ashraf Ansari
Published on: 2 March 2024 12:16 PM GMT
Etawah News
X

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी source: Newstrack  

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस ने सिपाही की हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। इटावा में पुलिस कॉन्स्टेबल के हत्या का मामला सामने आ रहा है। घटना थाना सैफई क्षेत्र के गोवेपुरा गांव की है। पकड़े गए दोनों आरोपी सिपाही के परिवार के जुड़े हुए सदस्य पाए गए।

फावड़े और खुरपी से की गई सिपाही की हत्या

इटावा जिले में शनिवार को सुबह एक सिपाही की हत्या किए जाने का मामला सामने आया था। इस मामले को पुलिस ने बेहद गंभीरता के साथ लिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। बताते चले कि मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोवेपुरा का है। यहां आज सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि मथुरा में सिपाही के पद पर तैनात अनिल कुमार की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। इस मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद पुलिस टीम को गठित कर दिया गया था वहीं पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक मृतक का सगा ताऊ निकला है।

पारिवारिक विवाद के चलते की गई हत्या

सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत गोवेपुरा इलाके में सिपाही अनिल कुमार यादव की हत्या किये जाने के मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों में से एक आरोपी मृतक का सगा ताऊ है। पकड़े गए आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि सिपाही अनिल कुमार यादव के साथ उनके परिवार के पारिवारिक विवाद चल रहे थे। जिसको लेकर उन लोगों ने खेत पर सो रहे अनिल कुमार के ऊपर फावड़ा और खुरपी से हमला कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं आरोपियों से पुलिस ने धारदार हथियार को बरामद कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों को लेकर एसएसपी ने कहा है कि इनके ऊपर गैंगस्टर और NSA लगाया जाएगा।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story