×

Etawah News: बारातियों से भरी बस में ट्रेलर ने मारी टक्कर, आठ घायल

Etawah News: जिले में नेशनल हाईवे दो पर बारातियों से भरी बस में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मार दी। जिसके बाद बस हादसे का शिकार हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 29 Feb 2024 8:59 AM GMT
etawah news
X

इटावा में बारातियों से भरी बस में ट्रेलर ने मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में नेशनल हाईवे दो पर बारातियों से भरी बस में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मार दी। जिसके बाद बस हादसे का शिकार हो गई। इस घटना में आठ लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

औरैया से वापस फिरोजाबाद जा रही थी बस

इटावा जिले में गुरुवार को नेशनल हाईवे 2 पर तेज रफ्तार से आ रही ट्रेलर ने बारातियों से भरी बस में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी की बस पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। बताते चलें कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 फ्लाईओवर के पास का है। यहां बारातियों को लेकर एक बस फिरोजाबाद से औरैया के लिए गई हुई थी। जहां से बस आज वापस लौटकर फिरोजाबाद के लिए जा रही थी। तभी बस इकदिल फ्लाईओवर के पास में पहुंची जहां तेज रफ्तार से आ रही ट्रेलर ने पीछे से बस में टक्कर मार दी। बस में टक्कर लगने के बाद बस मौजूद बारतियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और बारतियों ने बस से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई।

हादसे में आठ बाराती हुए घायल

इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 फ्लाईओवर के पास में बारातियों से भरी बस में ट्रेलर के घुसने की जानकारी के बाद बस में सवार आठ बाराती घायल हो गए। इस घटना की जानकारी जैसी ही पुलिस को ही वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां एंबुलेंस की मदद से घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक की हालत नाजुक बताई जा रही। वहीं चालक का कहना है कि पीछे से ट्रेलर ने टक्कर मार दी थी जिसकी वजह से बस हादसे का शिकार हो गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आठ लोग घायल हुए थे जिन्हें भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया गया जहां डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। इस मामले को हमारे पुलिस गंभीरता के साथ ले रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story