×

Etawah: ऑनलाइन गेम में हार गया पिता के 5 लाख रुपए, तो गढ़ दी अपहरण की झूठी कहानी...पुलिस के सामने उगले राज

Etawah News: एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि, 'थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस द्वारा अपहरण की योजना बनाकर झूठी सूचना देने व मिथ्या साक्ष्य गढ़ने वाले सभी 3 अभियुक्तों को आज गिरफ्तार कर लिया।'

Ashraf Ansari
Published on: 2 Jan 2024 2:51 PM GMT
Etawah News
X

एसएसपी संजय कुमार वर्मा और गिरफ्त में आए आरोपी (Social Media) 

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस ने झूठे अपहरण मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों संबंध में पुलिस ने बताया कि, उन्होंने अपहरण की झूठी सूचना देकर गुमराह करने का काम किया था। लेकिन, उनकी होशियारी काम नहीं आई।

पुलिस को दी गई थी अपहरण की झूठी सूचना

इटावा जिले में फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस को मंगलवार (02 जनवरी) को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने तीन ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है, जो अपहरण की झूठी सूचना देकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहे थे। बताते चलें कि, ये मामला फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। 1 जनवरी की रात 9 बजे शिवम यादव ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी कि, उनके चचेरे भाई अंकित यादव का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया।

पुलिस को हुआ शक, खुला राज

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच तेज हुई। पुलिस को शिकायतकर्ता पर शक हुआ। उससे पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की, तो शिकायतकर्ता ने अपना जुर्म कबूल लिया। उन्होंने बताया कि, अंकित यादव कहां पर मौजूद है? पुलिस अपहरणकर्ता के द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचती है और अंकित को बरामद कर लेती है।

आरोपियों ने पुलिस के सामने कबूला जुर्म

फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस के द्वारा झूठे अपहरण का खुलासा किए जाने के बाद पुलिस ने ज़ब आरोपियों से पूछताछ की तो बताया कि उसके पिता द्वारा निजी खाते मे 5 लाख रुपए डाले गये थे। जो वह आनलाइन गेम खेलने में हार गया था। इसके बाद उसने मामा से भी 60 हजार रुपए अपने खाते में डलवा लिया था। उन्हे भी ऑनलाइन जुआ में गंवा दिया। आरोपी ने बताया, जिसके बाद मैंने जानबूझकर अपने भाइयों के साथ अपहरण की साजिश रची और घर से चला गया। मेरे चले जाने के बाद अपहरण की झूठी सूचना शिवम यादव ने डायल 112 पर दी।

SSP ने ये कहा

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि, 'थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस द्वारा अपहरण की योजना बनाकर झूठी सूचना देने व मिथ्या साक्ष्य गढ़ने वाले सभी 3 अभियुक्तों को आज गिरफ्तार कर लिया। ग्राम घूघलपुर से सभी को पुलिस ने पकड़ा। जिनके खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की गई।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story