×

Etawah News: पुलिस ने गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार, दो किलो गांजा बरामद

Etawah News: इटावा पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर के पास से दो किलो गांजा भी बरामद किया गया है। गांजा सप्लाई के दौरान हुआ गिरफ्तार।

Ashraf Ansari
Published on: 2 April 2024 12:33 PM GMT
गिरफ्तार तस्कर।
X

गिरफ्तार तस्कर। (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले की पुलिस ने नशीले पदार्थ पर कार्रवाई करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया अभियुक्त नशीले पदार्थ बेचकर लोगों की जिंदगी खराब कर रहा था।

गांजा सप्लाई करने जा रहा था तस्कर

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद नशीले पदार्थों पर रोकथाम लगाने की लगातार कोशिश की जा रही है। इसी को लेकर लगातार नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले लोगों की गिरफ्तारी भी तेजी के साथ की जा रही है। वही बढ़पुरा पुलिस को नशीले पदार्थ को लेकर एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने एक अभियुक्त को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार करने का काम किया है। बताते चलें कि लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी बढ़पुरा पुलिस को अपराधिक सूचना मिली कि कामेत के तरफ जाने वाले रोड पर एक अभियुक्त नशीले पदार्थ के साथ घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अभियुक्त को मौके से गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से गांजा बरामद किया गया।


पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

बढ़पुरा पुलिस के द्वारा एक नशीले पदार्थ का धंधा करने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए अभियुक्त के बारे में पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने जिस नशीले पदार्थ का धंधा करने वाले आरोपी को पकड़ा है उसका नाम दिवांशु उर्फ गब्बर है जो कि नशीले पदार्थों का धंधा करता है। पुलिस टीम द्वारा पकडे़ गये अभियुक्त की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 2 किलो 100 ग्राम अवैध गांजा तथा 01 अवैध तमन्चा व 02 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया। बरामद गांजे के संबंध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि यह गांजा मैं राहगीरों को बेचकर धन लाभ अर्जित करता हूँ। वही पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story