×

Etawah News: दस हजार के इनामी गैंगस्टर सहित 2 को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

Etawah News: पुलिस ने चोरी की ट्रैक्टर-ट्रॉली और दो तमंचे आरोपियों के पास से बरामद किए हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 15 May 2023 7:21 PM GMT
Etawah News: दस हजार के इनामी गैंगस्टर सहित 2 को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लूट का माल बरामद
X
Etawah police arrested ten thousand prize two scoundrel

Etawah News: इटावा में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों का खुलासा करते हुए 10000 के गैंगस्टर इनामी बदमाश सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से दो तमंचे और लूट का सामान भी बरामद किया और दोनों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया।

एसएसपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

इटावा में अपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के द्वारा लगातार अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। वहीं अलग-अलग थानों की पुलिस के द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जिनमें से एक 10000 का गैंगस्टर अपराधी भी शामिल है। पकड़े गए 10000 के इनामी गैंगस्टर अपराधी को लेकर एसएसपी ने बताया कि पछायगांव पुलिस के द्वारा इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी विकास यादव पुरा मुरोंग के पास में कहीं जाने के फिराक में है जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपी का अपराधिक इतिहास खंगाला गया तो अपराधी के ऊपर कई मुकदमें कई जिलों में दर्ज पाए गए और आरोपी के ऊपर 10000 का इनाम भी पाया गया, जिसके बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसके पास से एक तमंचा भी बरामद किया। वहीं एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने दूसरी घटना के मामले में जानकारी देते हुए बताया कि दूसरी घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत की है। जहां पुलिस ने चोरी की ट्रैक्टर ट्रॉली और एक तमंचा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी हाथ में तमंचा और ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर मंडी से आईटीआई की तरफ जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया और चोरी की ट्रैक्टर ट्रॉली और एक तमंचा बरामद किया। वहीं पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और जेल भेज दिया गया।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story