×

Etawah: यात्री बनकर लूट करने वाली तीन महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा, एक अभियुक्त भी गिरफ्तार

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने यात्री बनकर लोगों से लूट करने वाली तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है।

Sidheshwar Nath Pandey
Published on: 15 March 2024 5:15 PM GMT
पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार।
X

पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने यात्री बनकर लोगों से लूट करने वाली तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया जो कि इन महिलाओं से लूट का सामान खरीदा करता था।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी महिलाओं को पकड़ा

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने का लगातार काम किया जा रहा है। इसी के मद्देनजर कोतवाली पुलिस ने तीन महिला चोरों को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि फ्रेंड्स कॉलोनी में रहने वाली ज्योति नाम की महिला ने कोतवाली में एक शिकायती पत्र दिया था और बताया था कि मैं शास्त्री चौराहे से कचोरा के लिए ऑटो में बैठकर जा रही थी तभी कुछ महिलाओं ने मेरे पास मौजूद मेरे पर्स से सामान चोरी कर लिया। पीड़ित महिला के द्वारा थाने में शिकायती पत्र दिए जाने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और महिला चोरों की तलाश शुरू कर दी। कोतवाली पुलिस को आपराधिक सूचना मिली कि लोगों का सामान चोरी करने वाली महिलाएं घटना के लिए जा रही है जिसके बाद पुलिस ने तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें एक नाबालिका भी शामिल है। इस मामले में एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया है जो कि इन लोगों से सामान खरीद करता था।


एसएसपी ने मामले के बारे में दी जानकारी

कोतवाली पुलिस के द्वारा तीन महिलाओं और एक अभियुक्त को गिरफ्तार किए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी कोतवाली पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया है जिनमें तीन महिलाएं और एक व्यक्ति शामिल है। गिरफ्तार अभियुक्तगणों की पुलिस टीम द्वारा तलाशी ली गयी तो उनके कब्जे से 01 जोड़ी सोने की ब्रजवाला, 02 सोने की अँगूठी, 01 जोड़ी चाँदी की पायल, 03 पर्स एवं 3150/- रूपये नकद बरामद किये गये। जिसके सम्बन्ध में पूछताछ करने पर बताया कि यह आभूषण उन्होंने मिलकर दिनांक 07.03.2024 को ऑटो में सवार महिला से चोरी किए थे। वहीं पकड़े गए सभी अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल तक पहुंचाने का काम किया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story