×

Etawah News: पुलिस ने शातिर चोर को पकड़ा, चोरी की 3 बाइक बरामद

Etawah News: इटावा पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। चोर मोटरसाइकल की चोरी करता था। पुलिस ने चोर के पास से 3 बाइक बरामद की है।

Ashraf Ansari
Published on: 23 March 2024 5:04 PM GMT
गिरफ्तार चोर।
X

गिरफ्तार चोर। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चोरी की तीन मोटरसाइकिल के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है। चोर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया।

बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था चोर

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार पुलिस कोशिश कर रही है। ऊसराहार पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार करने का काम किया जिसके पास से चोरी की बाइक बरामद की गई। बताते चलें कि उसराहा पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी पुलिस को सूचना मिली की कर्री पुलिया के पास चोरी की बाइक के साथ एक व्यक्ति मौजूद है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया। पूछताछ की तो बाकी की चोरी की बाइक के बारे में जानकारी दी। इस दौरान पुलिस ने तीन मोटरसाइकिल बरामद की।


एसएसपी ने दी जानकारी

पुलिस टीम के द्वारा शातिर चोर को पकड़े जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी ऊसराहार पुलिस ने एक चोर को पकड़ा है। जिसके पास से तीन चोरी की बाइक बरामद की गई है। पकड़े गए आरोपी के पास एक अवैध तमंचा भी बरामद किया गया। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए अभियुक्त से नाम पता पूछते हुए तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 01 अवैध तमंचा 315 बोर व 03 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि यह मोटर साइकिल मैंने मधुवन वाटिका मैरिज होम से 02 वर्ष पहले चोरी की थी और बताया कि मैं मोटर साइकिल चोरी करके आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आने- जाने वाले व्यक्तियों को कम दाम में बेचकर लाभ कमाता हूँ। वहीं पकड़े गए चोर के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story