Etawah News: गुमशुदा मोबाइल की तलाश, कुछ हुआ ऐसा चेहरे पर आ गई खुशी

Etawah News: इटावा में "एंगल इन खाकी" ने एक बार फिर से एक शख्स के खोये हुए मोबाइल को बरामद करने का काम किया है। मोबाइल मिलने के बाद शख्स के चेहरे पर खुशी की लहर देखने को मिली।

Ashraf Ansari
Published on: 7 Sep 2024 2:57 AM GMT
Etawah News ( Pic- Newstrack)
X

Etawah News ( Pic- Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में पुलिस हर तरह से जनता की मदद करने के लिए तैयार है। कभी ऑपरेशन मुस्कान के तहत खोए हुए लोगों को उनके परिवार के लोगों से मिलने का काम करती है, तो कभी लोगों के गुम हुए मोबाइल फोन को दिलवाने का काम करती है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से देखने को मिला, पुलिस के द्वारा एक व्यक्ति के चेहरे पर खुशियां लौटाने का काम किया गया।

यहां इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बराखेड़ा इलाके में रहने अशोक कुमार के द्वारा 6 अगस्त 2024 को पुलिस को जानकारी दी गई और बताया गया कि वह एक ऑटो में बैठकर जा रहा था तभी अचानक से उसका मोबाइल ऑटो में रह गया। ऑटो चालक को खोजने की कोशिश की गई लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका, जिसके बाद इस मामले में पुलिस को अवगत कराया गया।

यातायात पुलिस के द्वारा बरामद किया गया मोबाइल

अशोक कुमार के द्वारा जैसे ही पुलिस को उसके ऑटो में मोबाइल फोन रह जाने की जानकारी हुई वैसे ही यातायात प्रभारी सूबेदार सिंह ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। उस ऑटो की तलाश की गई जिसमें अशोक का मोबाइल रह गया था। आखिरकार यातायात पुलिस के द्वारा ऑटो चालक की तलाश कर ली गई। उसके पास से ऑटो में रह गए मोबाइल फोन को बरामद किया गया। फिर अशोक को उसके मोबाइल के बारे में जानकारी दी गई। अशोक ने यातायात पर भारी से मुलाकात जहां उसकी गुम हुए मोबाइल फोन को उसको देने का काम किया गया। वही अपना मोबाइल मिलने के बाद अशोक ने यातायात पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा का तहे दिल से धन्यवाद किया।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story