×

Etawah News: अवैध तमंचों संग फोटो वायरल करने पर कार्रवाई, गिरफ्तार

Etawah News: इटावा पुलिस ने अवैध तमंचे संग फोटो वायरल करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। युवक के पास से अवैध तमंचा भी बरामद किया गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 3 April 2024 2:52 PM GMT
गिरफ्तार युवक।
X

गिरफ्तार युवक। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक युवक को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक ने अवैध तमंचों के साथ फोटो खींचवाई और उसको सोशल मीडिया पर वायरल किया था।

मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया अभियुक्त

इटावा जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पुलिस की कड़ी निगरानी है। चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराया जा सके इस पर लगातार नजर बनाई हुई है। इटावा पुलिस द्वारा एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। जिसने अवैध तमंचों के साथ फोटो खिंचवाकर वायरल की थी। सोशल मीडिया पर युवक का तीन तमंचों के साथ फोटो वायरल हुआ था। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया तो पता चला की फोटो सैफई क्षेत्र से वायरल किया गया है। इस मामले में आपराधिक सूचना के आधार पर युवक को नगला कहरी के पास को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।


पकड़े गए अभियुक्त ने वायरल फोटो के बारे में दी जानकारी

सैफई पुलिस द्वारा अवैध तमंचों के साथ फोटो वायरल किए जाने के मामले में जब पुलिस ने पकड़े गए धर्मेंद्र नाम के युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि क्षेत्र में दो अलग-अलग ग्रुप चलते हैं। जिसमें एक कोहिनूर के नाम से तो दूसरा ग्रुप भौकाल के नाम से चलता है। दोनों ही ग्रुप लोगों को डराने के लिए चलाए जाते हैं। पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि वह कोहिनूर ग्रुप का सदस्य है। इस दौरान पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र के पास से एक अवैध तमंचा और जिन्दा कारतूस बरामद किया। पकड़े गए आरोपी को लेकर एसएसपी ने कहा है कि जो लोग क्षेत्र का माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे उनके खिलाफ हमारी पुलिस इसी तरीके की आगे भी कार्रवाई करेगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story