'BJP में शामिल हुए लोगों..' वाले बयान पर सपा जिलाध्यक्ष का पलटवार, बोले- हमारी पार्टी से कोई नेता नहीं गया

Etawah News: रामशंकर कठेरिया के बयान पर पलटवार करते हुए इटावा सपा जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य ने कहा, 'अगर कोई भी समाजवादी पार्टी से सक्रिय नेता भाजपा में गया है तो वह सपा की सक्रिय रसीद दिखा सकता है।

Ashraf Ansari
Published on: 13 Feb 2024 10:15 AM GMT
Etawah News
X

इटावा सपा जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य प्रेस कॉन्फ्रेंस में (Social Media) 

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में समाजवादी पार्टी की ओर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुआ। सपा के जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य उर्फ बबलू ने मीडिया को संबोधित करते हुए कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने बीजेपी में शामिल हुए लोगों को लेकर जानकारी दी। बोले, 'सपा से कोई भी बीजेपी में शामिल नहीं हुआ'।

'जो बीजेपी में गए..वो पहले से उनके लिए काम कर रहे थे'

इटावा में मंगलवार (13 फ़रवरी) को समाजवादी पार्टी से जिलाध्यक्ष प्रदीप शाक्य (Pradeep Shakya) उर्फ बबलू ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का पार्टी कार्यालय पर किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुए लोगों को लेकर जानकारी दी। शाक्य ने कहा, 'भाजपा कह रही है कि समाजवादी पार्टी से कई लोग उनकी पार्टी में शामिल हुए। ...तो हम उन्हें बता देते हैं कि समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता, नेता बहुत सक्रिय है। वह पार्टी को छोड़कर बीजेपी में नहीं गया। ये लोग भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। सपा जिलाध्यक्ष ने कहा, जो लोग भाजपा में शामिल हुए हैं वह पहले से ही बीजेपी के लिए काम कर रहे थे। भाजपा कार्यालय में इतनी जगह नहीं है कि एक साथ हजारों लोग बैठ सकें। ये लोग हमेशा ही झूठ बोलते हैं'।

रामशंकर कठेरिया के बयान पर पलटवार

आपको बता दें कि, सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया (BJP MP Ramshankar Katheria) के द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। उन्होंने बताया था कि, कई अन्य दलों के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। इनकी संख्या सैकड़ों में है।

'अगर सपा के सक्रिय नेता हैं तो दिखाएं रसीद'

कठेरिया के बयान पर पलटवार करते हुए इटावा सपा जिला अध्यक्ष प्रदीप शाक्य ने कहा, 'अगर कोई भी समाजवादी पार्टी से सक्रिय नेता भाजपा में गया है तो वह सपा की सक्रिय रसीद दिखा सकता है। बीजेपी ने दावा किया था कि 90 प्रतिशत सपा के लोग पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं।' सपा जिला अध्यक्ष के द्वारा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए गए। इस दौरान उदयभान सिंह यादव, कोषाध्यक्ष ब्रजेन्द्र यादव, उपाध्यक्ष चच्चू शुक्ला, अनवर वारसी, आलोक दीक्षित, जिला मीडिया प्रभारी विक्की गुप्ता आदि मौजूद रहे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story