Etawah News: सांप के काटने से किसान की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: किसान अपने घर में सो रहा था तभी अचानक जहरीला सांप आया और किसान को काट लिया। डॉक्टरों ने किसान को सैफई मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया जहां किसान की मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 13 Aug 2024 12:49 PM GMT
Farmer dies due to snake bite Died
X

सांप के काटने से किसान की हुई मौत (मृतक किसान की फाइल फोटो) : Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा जनपद के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चितभवन में किसान को एक जहरीले सांप ने काट लिया। इस घटना के बाद परिवारीजन पीड़ित को अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दुखद घटना से परिवार के लोगों में मातम छा गया है।

सोते समय किसान के ऊपर सांप ने किया हमला

बताते चलें कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चितभवन का है। जहां एक सांप ने एक हंसते खेलते परिवार की खुशियों को एक पल में छीन लिया । यहां एक किसान के ऊपर जहरीले सांप ने हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। बताया गया कि किसान अपने घर में सो रहा था तभी अचानक जहरीला सांप आया और किसान को काट लिया। शोर मचाने के बाद सांप भाग गया। परिवार के लोगों ने किसान को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने किसान की हालात को देखते हुए उसे सैफई मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया जहां किसान की मौत हो गई।

परिवार का पालन पोषण कर रहा था किसान

58 वर्षीय बेचेलाल बाथम की सांप के काटने के बाद मौत हो जाने के मामले में मृतक के बड़े बेटे ने बताया कि उसके पिता एक किसान थे। जो फसलो को खेत में उगाते थे और उनको बेचकर घर का गुजारा चलता था। किसान, घर का अकेला पालन पोषण करता था। किसान के दो पुत्र और दो पुत्रीयां हैं।

मृतक के परिवार की आर्थिक स्थिति है खराब

इस घटना से किसान की पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। तो वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि मृतक के परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। जिसकी प्रशासन कुछ मदद करे। वहीं किसान की मौत की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story