Etawah News: दो फल विक्रेताओं में जमकर हुआ झगड़ा, एक ने दूसरे पर चाकू से किया हमला

Etawah News: जिले में दिनदहाड़े एक फल विक्रेता ने दूसरे विक्रेता के ऊपर चाकू से हमला कर दिया जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया।

Ashraf Ansari
Published on: 21 May 2024 11:02 AM GMT
etawah news
X

इटावा में दो फल विक्रेताओं में जमकर हुआ झगड़ा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में दो फल विक्रेताओं के बीच में मामूली कहासुनी हो गई और इस कहासुनी के बाद झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि एक फल विक्रेता ने दूसरे विक्रेता के ऊपर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया।

तू-तू मैं-मैं के बाद फल विक्रेता पर चाकू से हमला

इटावा जिले में दिनदहाड़े एक फल विक्रेता ने दूसरे विक्रेता के ऊपर चाकू से हमला कर दिया जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया जाँच पड़ताल शुरू की। बताते चले की मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोतीगंज बकेवर रोड का है। यहां दो विक्रेता अलग-अलग स्थान पर फल बेचने का काम करते हैं और ठेला लगाते हैं। दोनों में किसी बात को लेकर पहले झगड़ा हुआ था लेकिन झगड़ा आज काफी बढ़ गया जिसके बाद एक पल विक्रेता ने सौरभ नाम के विक्रेता के ऊपर चाकू और डंडे से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा।


घायल विक्रेता ने मामले को लेकर दी जानकारी

दो फल विक्रेताओं के बीच हुए झगड़े में एक विक्रेता के ऊपर चाकू से हमला किए जाने के मामले में घायल सौरभ ने जानकारी देते हुए बताया है कि मामला काफी पुराना है। मैंने एक दुकान किराए पर ली थी वहां पर जिससे आज मेरा विवाद हुआ है वह पहले दुकान के सामने फल का ठेला लगाता था जिसको लेकर मैंने उससे मना किया था। इसी से नाराज होकर उसने मेरे ऊपर चाकू से हमला कर दिया और मेरे पास मौजूद रुपए छीन लिए जिसे मैं दूसरे को देने जा रहा था। इस मामले में पुलिस की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story