Etawah News: बिजली का तार डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, तीन घायल

Etawah News: बिजली का तार डालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों को मिलाकर तीन लोग घायल हो गए।

Ashraf Ansari
Published on: 1 Jun 2024 4:50 PM GMT (Updated on: 5 Jun 2024 1:14 PM GMT)
Etawah News
X

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी इटावा में दो परिवारों के लोग मामूली विवाद को लेकर सड़कों पर उतर आए और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों पक्षों की तरफ से तीन लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बिजली का तार डालने को लेकर हुआ था विवाद

इटावा जिले में दो परिवार के लोग बिजली का तार डालने को लेकर मारपीट पर उतारू हो गए और परिवार के लोग आपस में ही लड़ाई झगड़ा करने लगे। झगड़ा इस कदर बड़ा की दोनों पक्षों की तरफ तीन लोग घायल हो गए। बताते चलें कि मामला फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटगांव गांव का है। यहां परिवार का एक सदस्य बिजली का तार डालने का काम कर रहा था तभी परिवार का दूसरा पक्ष सामने आ गया जिसने बिजली का तार डालने को लेकर भी बात कर दिया। दोनों में विवाद इस कदर पड़ गया कि दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई। वहीं आसपास के खड़े लोगों ने पूरे मामले को शांत करने की कोशिश की लेकिन मामला शांत नहीं हुआ फिर उसके बाद जैसे तैसे मामले को शांत कराया गया। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटगांव में परिवार के दो पक्षों के द्वारा हुई मारपीट के मामले में जब पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां से पुलिस ने तीन लोगों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। इस मामले में पता चला कि एक पक्ष की तरफ से एक पुरुष और एक महिला घायल हुई है जबकि दूसरे पक्ष की तरफ से एक युवती घायल हुई है। वही डॉक्टर का कहना है कि तीन लोगों को भर्ती कर लिया गया है और उनका उपचार किया जा रहा है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना मिली थी मौके पर पहुंचकर तीन लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story