×

Etawah News: कचहरी में इंसाफ को गई महिलाओं के बीच घमासान युद्ध, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

Etawah News: महिला अपने ससुरालीजनों की शिकायत करने के लिए कचहरी में पहुंची थी उसके साथ में उसका भाई भी मौजूद था। महिला को अकेला पाकर ससुरालीजनों ने महिला की जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 2 Sep 2023 2:02 PM GMT
X

Etawah News: मारपीट का यह वीडियो कचहरी का है, जहां पर एक महिला अपने भाई के साथ में अपने परिवार के लोगों की शिकायत करने के लिए पहुंची थी। जहां पर महिला अपने ससुरालीजनों की शिकायत करने के लिए कचहरी में पहुंची थी उसके साथ में उसका भाई भी मौजूद था। महिला को अकेला पाकर ससुरालीजनों ने महिला की जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया।

वैसे तो कचहरी में मुकदमे की पैरवी और सुनवाई ही होती है लेकिन यूपी के इटावा जिले की कचहरी में महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई। वहीं मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। वायरल वीडियो में महिलाएं कचहरी में जमकर एक-दूसरे के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दीं।

कचहरी में महिलाओं के बीच जमकर हुई मारपीट-

इटावा में बनी कचहरी में जहां लोग अपने इंसाफ के लिए अधिकारियों के पास आते हैं। जहां लोगों को अधिकारियों के तरफ से इंसाफ मिलता है। लेकिन इन सबसे अलग एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा गया है कि महिलाओं के बीच जमकर घमासान युद्ध छिड़ा हुआ है। महिलाएं एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट करते हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल मारपीट का यह वीडियो कचहरी का है, जहां पर एक महिला अपने भाई के साथ में अपने परिवार के लोगों की शिकायत करने के लिए पहुंची थी। जहां पर महिला अपने ससुरालीजनों की शिकायत करने के लिए कचहरी में पहुंची थी उसके साथ में उसका भाई भी मौजूद था। महिला को अकेला पाकर ससुरालीजनों ने महिला की जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर मारपीट होते हुए दिखाई दी। पीड़ित महिला अकेली थी लेकिन दूसरी तरफ महिला के ससुराल के लोग मौजूद थे जो महिला को पीटने का काम कर रहे थे। काफी देर तक कचहरी में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और लोग तमाशबीन बने ड्रामे को देखते रहे फिर बाद में लोगों ने ही झगड़े को सुलझाया।

पुलिस ने दोनों पक्षों को लिया हिरासत में-

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी भाई के ऊपर उसके ससुराल वालों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की। जिसको लेकर हम वकील से मुलाकात करने के लिए गए थे तभी हमारे पति, सास और देवरानी ने हमको जमकर पीटा। वह लोग चाहते थे कि हम समझौता कर लें हमने समझौता करने से मना किया तो उन्होंने हमारी पिटाई कर दी। महिलाओं के बीच हो रही मारपीट की जानकारी पुलिस तक पहुंची जिसके बाद महिला पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story