×

Etawah News: खेत की खुदाई के दौरान दो पक्षों में हुई मारपीट, 6 घायल

Etawah News: जिले में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान 6 लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Feb 2024 12:44 PM GMT
etawah news
X

इटावा में खेत की खुदाई के दौरान दो पक्षों में हुई मारपीट (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान 6 लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायलों का इलाज किया जा रहा।

खेत की खुदाई के दौरान दोनों पक्ष आ गए आमने-सामने

इटावा जिले में खेत की खुदाई के दौरान दो पक्षों के बीच इस कदर लड़ाई हुई की 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। बतातें चलें कि मामला वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला लेखी का है। यहां गुरुवार को खेत पर आलू की खुदाई का काम चल रहा था। तभी अचानक से दूसरे पक्ष के लोगों को खुदाई के बारे में जानकारी हो हुई तो दूसरा पक्ष भी खेत पर पहुंच गया जहां दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई फिर देखते-देखते मारपीट शुरू हो गई। इस घटना के बाद 6 लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायलों का इलाज किया जा रहा।

पुलिस ने घायलों का कराया मेडिकल

वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला लेखी में आलू की खेत की खुदाई के दौरान दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई वैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। जहां दोनों पक्षों की तरफ से घायल हुए 6 लोगों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में ले गया जहां डॉक्टरों की टीम ने सभी का मेडिकल प्रशिक्षण शुरू किया। इस मामले में पुलिस का कहना है की मारपीट की जानकारी पुलिस को हुई थी तभी तत्काल घटनास्थल पर पुलिस पहुंची थी और मामले को शांत कराया गया था। इस मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल में पूरे मामले को शांत कर दिया गया है और लोगों से अपील की गई है कि वह किसी भी तरीके का झगड़ा न करें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story