×

Etawah News: अलाव से चारपाई में लगी आग, दो मासूम बच्चियों की जलकर मौत

Etawah News: रजनी नाम की महिला अपनी दोनों बेटियां रिद्धि और सिद्धि को ठंड से बचने के लिए धूप में छत पर लेकर चली गई थी। वहीं उन्हें चारपाई पर लिटा दिया और पास में लकड़ी का अलाव जला दिया। फिर वहां से चली गई। लेकिन थोड़ी देर बाद जब रजनी पहुंची तो उसने देखा कि दोनों बेटियां बुरी तरीके से झुलस चुकी थी।

Ashraf Ansari
Published on: 8 Jan 2024 4:49 PM GMT
A cot caught fire due to bonfire, two innocent girls burnt to death
X

अलाव से चारपाई में लगी आग, दो मासूम बच्चियों की जलकर मौत: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के मैनपुरी में दो मासूम बच्चियों की आज आग की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

चारपाई पर लेटी थीं बच्चियां, मां जलाकर चली गई अलाव

मैनपुरी जिले में 6 महीने की दो मासूम बच्चियों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोग सदमे में आ गए और उनका रो-रो कर बुरा हाल है। मामला औछा कस्बे का है। यहां के रहने वाले गौरव की पत्नी ने 6 महीने पहले दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। दोनों लोग दोनों बेटियों के साथ में काफी खुश थे। लेकिन अचानक से उनकी खुशियां मातम में बदल गई।

दरअसल बताते चलें कि रजनी नाम की महिला अपनी दोनों बेटियां रिद्धि और सिद्धि को ठंड से बचने के लिए धूप में छत पर लेकर चली गई थी। वहीं उसने अपनी दोनों बेटियों को चारपाई पर लिटा दिया। दोनों बच्चियों के पास में लकड़ी का अलाव जला दिया। फिर वहां से रजनी चली गई। लेकिन थोड़ी देर बाद जब रजनी पहुंची तो उसने देखा कि उसकी दोनों बेटियां बुरी तरीके से झुलस चुकी थी। बच्चियों को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन उससे पहले दोनों ने दम तोड़ दिया जिससे परिवार में मातम छा गया।

छत से लोगों ने उठता देखा था धुंआ

औछा कस्बे में रिद्धि और सिद्धि नाम की दो मासूम बच्चियों की मौत के मामले में पता चला कि दोनों बच्चियां घर की छत पर लकड़ी की चारपाई पर सो रही थी और उनके पास में अलाव जल रहा था। वहीं आसपास के लोगों ने देखा की छत से काफी धुंआ निकल रहा है। आसपास के लोग छत की तरफ दौड़ कर पहुंचे तो देखा की चारपाई पर दोनों बच्चियों आग की चपेट में आ चुकी थी। जिसके बाद लोगों ने आग को जैसे तैसे बुझाया और बच्चियों को लेकर अस्पताल की तरफ दौड़े लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story