×

Etawah News: बड़ा हादसा! नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस में लगी भयानक आग, छह लोग झुलसे

Etawah News: इटावा में बुधवार को नई दिल्ली-दरभंगा क्लोन एक्सप्रेस के जनरल बोगी में आग लग गई। ट्रेन नंबर 02570 के जनरल कोचों में आग लगने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गई।

Ashraf Ansari
Published on: 15 Nov 2023 2:10 PM GMT (Updated on: 15 Nov 2023 2:24 PM GMT)
X

Fire Broke out in Darbhanga Bound Express Train

Etawah News: यूपी के इटावा में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया। नई दिल्ली-दरभंगा क्लोन एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 02570 के जनरल कोच में आग लग गई। इसके बाद ट्रेन को सरायभूपत स्टेशन पर रोक दी गई। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां घटना स्थल के लिए रवाना हो गई हैं।

ट्रेन में मच गई भगदड़

जानकारी के मुताबिक, एस एक और एस दो कोच में आग लगी। वहीं आग लगने के बाद कोच में भगदड़ मच गई। लोग इधर उधर भागने लगे। तत्काल ही इंजन समेत अन्य कोचों को अलग कर दिया गया। सूचना पर एडीएम अभिनव रंजन श्रीवास्तव, एसपी सिटी कपिल देव सिंह, एसडीएम सदर विक्रम राघव समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। वहीं आग की चपेट में आने से छह यात्री झुलस गए हैं। जिन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, छठ पूजा के चलते कोचों में यात्रियों की भारी भीड़ थी। आग लगने की वजह से सैकड़ों यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया। इस घटना के बाद शताब्दी एक्सप्रेस, कामख्या एक्सप्रसे समेत कई ट्रेनें लूप पर खड़ी हुई हैं।

उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, जब ट्रेन संख्या 02570 दरभंगा क्लोन स्पेशल उत्तर प्रदेश के सराय भोपत रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी तभी उसके एस एक कोच से धुआं उठने लगा। जिसे देखकर स्टेशन मास्टर ने तुरंत ट्रेन रोक दी और सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया है। कोई चोट या हताहत नहीं है। ट्रेन को जल्द ही रवाना कर दिया जाएगा।

Admin 2

Admin 2

Next Story