Etawah News: चलती बाइक में लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

Etawah News: बाइक में आग लगने की जानकारी जब तक पुलिस और दमकल विभाग की टीम हो गई तब तक बाइक में भीषण आग लग चुकी थी।

Ashraf Ansari
Published on: 10 Sep 2024 5:48 AM GMT
Etawah News: चलती बाइक में लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान
X

चलती बाइक में लगी आग   (photo: social media )

Etawah News: इटावा में एक चलती बाइक में अचानक से आग लग गई। जिसके बाद बाइक पर सवार चालक ने समय रहते बाइक से कूद कर अपनी जान बचा ली। वही कुछ देर बाद बाइक धूँ-धूँ कर जलती हुई दिखाई दी।

मैनपुरी अंडरपास में बाइक में लगी आग

इटावा जिले में उस समय लोगों में दहशत का माहौल देखने को मिला जब एक बाइक में अचानक से आग लग गई। आग लगने के बाद बाइक से ऊंची-ऊंची लपटें दिखाई देने लगी। आसपास के लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया। बताते चलें कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत मैनपुरी अंडरपास का है। यहां सोमवार को देर शाम बलरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मंडावली में रहने बाले पंकज शर्मा अपनी बाइक से सिरसागंज से वापस लौट रहे थे, जैसे ही उनकी बाइक मैनपुरी अंडरपास के नीचे पहुंचती वैसे ही बाइक से धुंआ निकलने लगता है। इस बात की भनक पंकज शर्मा को लगती तो वह बाइक को अंडरपास के नीचे खड़ा कर दूर चले जाते हैं। कुछ देर बाद बाइक धूँ-धूँ कर जलने लगती है।

दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू

बाइक में आग लगने की जानकारी जब तक पुलिस और दमकल विभाग की टीम हो गई तब तक बाइक में भीषण आग लग चुकी थी। मौके पर पहुंची दोनों टीमों ने काफी कड़ी मशक्क़त के बाद बाइक में लगी आग पर काबू पाने का काम किया। वही बाइक में आग लगने का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें बाइक धूँ-धूँ कर जलती हुई दिखाई दी । बाइक में शॉर्ट सर्किट हुआ और उसके बाद उसमें आग लग गई। फिलहाल में इस घटना में चालक पूरी तरीके से सुरक्षित है। तो वही बाइक का पूरा ही आग के बाद नक्शा बदल गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story