×

Etawah News: शिकायतकर्ता ने दोस्तों से चलवाई थी गोली, पुलिस ने तीन को पकड़ा

Etawah News: एक व्यक्ति के द्वारा खुद को गोली लगने का एक मामला सामने आया था जिसमें उसने विपक्षियों पर आरोप लगाया था। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें शिकायतकर्ता भी शामिल है।

Ashraf Ansari
Published on: 12 Jun 2024 10:52 AM GMT (Updated on: 12 Jun 2024 10:53 AM GMT)
He had his friends shoot him to trap his opponents, police arrested three
X

विपक्षियों को फंसाने के लिए खुद पर दोस्तों से चलवाई थी गोली, पुलिस ने तीन को पकड़ा: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में आपराधिक मामलों पर लगातार अंकुश लगाया जा रहा है। पुलिस ने गोली कांड की घटना का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें शिकायतकर्ता भी शामिल है जिसने खुद पर अपने दोस्तों से गोली चलवाई थी।

आरोपी ने पुलिस को दी थी गोली लगने की सूचना

बता दें कि हाल ही में एक व्यक्ति के द्वारा खुद को गोली लगने का एक मामला सामने आया था जिसमें उसने विपक्षियों पर आरोप लगाया था लेकिन पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और गोली कांड की घटना का खुलासा कर दिया।

बताते चलें कि बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अहिरीपुर इलाके में रहने वाले विशाल दुबे के द्वारा पुलिस को सूचना दी थी कि वह अहेरीपुर से रामताल के लिए जा रहा था तभी गोलू राजावत, कल्लू राजावत, गाड़ी से आए और उन्होंने तमंचे से मेरे ऊपर हमला कर दिया गोली मेरे बाएं कंधे में लग गई। पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से लेने पर पुलिस को शिकायतकर्ता पर शक होता है।

पुलिस को जानकारी मिलती है कि गोली कांड की घटना में वांछित चल रहा विशाल दुबे, भूपेंद्र उर्फ़ सोनू तोमर, गौरविन्द उर्फ पारुल राजावत कहीं जाने की फिराक में सलेमपुर इलाके में खड़े हुए हैं जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है और तीनों को हिरासत में ले लेती है।

पूछताछ में शिकायतकर्ता ने झूठी सूचना की बात कबूली

बकेवर पुलिस के द्वारा गोली कांड की घटना का खुलासा किए जाने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने एक गोलीकांड की घटना का खुलासा किया है जिसमें शिकायतकर्ता ही खुद आरोपी निकला। गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस टीम द्वारा नाम पता पूछते हुए तलाशी ली गयी तो अभियुक्त गौरविन्द उर्फ पारूल राजावत के कब्जे से 01 अवैध तमंचा व 01 खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया ।

सख्ती से पूछताछ करने पर अभियुक्त गौरविन्द ने बताया कि मेरे साथी विशाल दुबे व भूपेन्द्र का गोलू राजावत व कल्लू से विवाद चल रहा था । जिन्हे फसांने के लिए हम तीनों ने मिलकर योजना बनायी तथा दिनांक 10.06.24 को समय 21.30 बजे हम तीनों महेवा अछल्दा मार्ग पर अहेरीपुर से पहले महेवा की तरफ सड़क किनारे पहुंचे एवं सुनियोजित तरीके से साजिश के तहत विशाल दुबे के कहने पर मेरे (गौरविन्द उर्फ पारुल राजावत) द्वारा इसी तमंचे से उसके बायें हाथ की बगल मे गोली मार दी गयी। वहीं पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story