TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etawah News: पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग, पुलिसकर्मी व बदमाश घायल

Etawah News: संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि चौबिया पुलिस और ऊसराहार पुलिस के द्वारा मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को पकड़ने का काम किया गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 28 Sep 2024 3:19 PM GMT
Etawah News ( Pic- NewsTrack)
X

Etawah News ( Pic- NewsTrack)

Etawah News: इटावा में पुलिस के द्वारा बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है जिसके तहत बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम किया जा रहा है। ऐसा ही कुछ आज जनपद की दो थानों की पुलिस के द्वारा करके दिखाया गया है, जहां पर पुलिस ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम किया है।

बताते चलें कि चौबिया पुलिस और ऊसराहार पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बाइक पर दो बदमाश कहीं जा रहे हैं। जिसके बाद बदमाशों के लिए पुलिस ने घेराबंदी की। बदमाशों को आता देख पुलिस ने उनको रोकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस के पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग की गई और एक बदमाश को गिरफ्तार करने का काम किया गया जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया।

बदमाश के लगी पुलिस की गोली

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि चौबिया पुलिस और ऊसराहार पुलिस के द्वारा मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को पकड़ने का काम किया गया है। पुलिस बदमाश को पकड़ने जा रही थी, तभी बदमाश की तरफ से पुलिस पर फायरिंग की गई। इस दौरान बबलू नाम का कांस्टेबल घायल हो गए। वहीं पुलिस की तरफ से आत्मरक्षा के लिए जवाबी फायरिंग की गई। जिसमें बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी। बदमाश को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाश के बारे में पता किया गया तो उसका नाम हरिया उर्फ हरिनारायण उर्फ डोली बताया गया। जब इसके बारे में तफ़्तीस से पता किया गया तो पता चला कि इसके ऊपर 26 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें गैंगस्टर का भी मुकदमा दर्ज है। इसके पास से एक तमंचा। कारतूस और एक प्लैटिना बाइक बरामद की गई जो की मुठभेड़ के दौरान इस्तेमाल की गई थी। पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है बदमाश का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story