TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etawah News: बडी सफलता, करोड़ों के बैंक घोटाले के मामले में सटीक सूचना पर धरे गए दो महिलाओं सहित चार बैंक कर्मचारी

Etawah News:जिला सहकारी बैंक के उपमहाप्रबंधक उमेश कुमार और वरिष्ठ शाखा प्रबंधक राजीव त्रिपाठी के द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसमें बैंक घोटाले को लेकर बताया गया था कि 10 लोगों के द्वारा बैंक से 24 करोड़ 90 लाख रुपए का घोटाला किया गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Sep 2024 1:03 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News

Etawah News: बैंक कर्मचारियों ने ही बैंक करोड़ों रुपए का घोटाला कर दिया। इटावा पुलिस ने बैंक घोटाले के मामले में फरार चल रहे चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। इटावा जिले में बनी जिला सहकारी बैंक की घोटाले के मामले को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद पुलिस गंभीरता के साथ ले रही है। इस घोटाले में जिन लोगों के नाम शामिल हैं, उनको पकड़ने का काम किया जा रहा है।

जिला सहकारी बैंक के उपमहाप्रबंधक उमेश कुमार और वरिष्ठ शाखा प्रबंधक राजीव त्रिपाठी के द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसमें बैंक घोटाले को लेकर बताया गया था कि 10 लोगों के द्वारा बैंक से 24 करोड़ 90 लाख रुपए का घोटाला किया गया है। इस मामले को पुलिस के द्वारा गंभीरता के साथ लिया जाने लगा। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी और मुखबिर का जाल बुन दिया नतीजा फरार चल रहे चार वांछित अभियुक्तों गिरफ्तारी के रूप में सामने आया।

सूचना पर पकड़े गए अभियुक्त

कोतवाली पुलिस के द्वारा क्षेत्र में भ्रमण किया जा रहा था तभी पुलिस को सूचना मिली कि बैंक घोटाले के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त क्षेत्र में घूम रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिसमें दो महिलाएं शामिल है जबकि जो पुरुष भी शामिल है। जिसमे एक का नाम शैलेंद्र कुमार है जो कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत जनपद इटावा के रहने वाले हैं। तो वहीं दूसरे का नाम उज्जवल पोरवाल है। ये भी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत जिला इटावा के रहने वाले हैं। बताते चलें कि पुलिस के द्वारा पूर्व में इस मामले से जुड़े तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं पुलिस का कहना है कि बाकी के भी अभियुक्तों की तलाश की जा रही है जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story