Etawah News: पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर गिरफ्तार, साथी बदमाशकी तलाश जारी

Etawah News: जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के पास जनपद में तमाम थानों की पुलिस अपने-अपने इलाके में ऑपरेशन क्लीन के तहत बदमाशों के साथ मुठभेड़ कर रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 8 Jun 2024 11:46 AM GMT
etawah news
X

इटावा में पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने गैंगस्टर के साथ मुठभेड़ करते हुए उसे गिरफ्तार करने का काम किया है जबकि उसकी एक साथी को भी गिरफ्तार किया गया।

ऑपरेशन क्लीन के तहत पुलिस ने चलाया अभियान

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के पास जनपद में तमाम थानों की पुलिस अपने-अपने इलाके में ऑपरेशन क्लीन के तहत बदमाशों के साथ मुठभेड़ कर रही है। पुलिस के द्वारा की जा रही मुठभेड़ में पुलिस को सफलता भी मिल रही है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की पुलिस और एसओजी टीम ने मिलकर एक गैंगस्टर के अपराधी को गिरफ्तार करने का काम किया है।

मामले को लेकर पता चला है कि 4 अप्रैल 2024 को रानी नाम की महिला के द्वारा थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसमें बताया गया था कि वह सड़क से जा रही थी तभी राधे राधे कॉलोनी के पास बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने गले में पड़ी सोने की चेन को छीन लिया और मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी तभी फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंडी इलाके के पास से एक मोटरसाइकिल पर दो लोग सवार होकर आते हुए दिखाई दिए जिन्हें रुकने का इशारा किया तो वह मुड़कर भागने लगे लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिए जब भी दूसरा आरोपी भागने में सफल रहा।

पकड़े गए आरोपी को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस के द्वारा पकड़े गए दो आरोपियों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने एक गैंगस्टर की आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया जबकि एक और साथी को गिरफ्तार किया गया है। लेकिन मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश भागने में सफल रहा है जिसकी तलाश लगातार की जा रही है। हमारे पुलिस ने आरोपी से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था और उससे पहले भी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए निकले थे लेकिन सफल नहीं हुए थे। पुलिस के द्वारा पकड़े गए आरोपियों के पास से महिला से लूटी गई सोने की चेन, एक अवैध पिस्तौल, जिंदा कारतूस, लूट की घटना में उपयोग की गई मोटरसाइकिल, समेत अन्य सामान भी बरामद किया गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story