Etawah News: ट्रेन की चपेट में आया Giant Python, दहशत में आ गए लोग

Etawah News: अजगर के बारे में जब आसपास के लोगों को जानकारी हुई तो भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। जहां वन विभाग की टीम को इसके बारे में जानकारी दी गई।

Ashraf Ansari
Published on: 13 Sep 2024 2:05 PM GMT
Etawah News ( Pic- Newstrack)
X

Etawah News ( Pic- Newstrack) 

Etawah News: इटावा में ट्रेन की चपेट में आने से एक विशालकाय अजगर (Giant Python) की मौत हो गई। अजगर के बारे में जब आसपास के लोगों को जानकारी हुई तो भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। जहां वन विभाग की टीम को इसके बारे में जानकारी दी गई।

रेलवे लाइन को पार करते समय ट्रेन से कटा अजगर

इटावा जिले में एक अजगर रेलवे लाइन को पार कर रहा था तभी अचानक से तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे बुरी तरीके से अजगर कट गया। वही इस मामले की जानकारी वन विभाग की टीम को हुई तो मौके पर पहुंचकर अजगर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बताते चलें कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नावली का है। यहां शुक्रवार को कुछ लोग रेलवे लाइन के पास से गुजर रहे थे तभी अचानक से उनकी नजर रेलवे पटरी पर कटे पड़े अजगर पर पहुंची। जिसके बाद आसपास के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो लोग देखने के लिए मौके पर पहुंच गए। जहां लोगों ने कटे हुए अजगर को रेलवे लाइन से उठाकर खेत के पास रख दिया।

वन विभाग ने अजगर के बारे में दी जानकारी

अजगर के ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत के मामले में वन विभाग के अधिकारी अतुलकांत शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज कुछ ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली थी कि एक अजगर की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वही इस मामले में वन विभाग के कर्मचारियों को मौके पर भेजने का काम किया गया था जहां पर कटे हुए अजगर के अवशेष को इकट्ठा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं स्थानीय लोगों को कहना है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी अजगर की ट्रेन की चपेट में आने से कट कर मौत हुई हो। लेकिन अजगर को देखने के बाद आसपास के लोग काफी डरे हुए थे उनका कहना था कि उन्होंने इतना बड़ा अजगर आज तक नहीं देखा है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story