Etawah News: फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवती का शव, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: जिले के वैदपुरा इलाके में एक परिवार के लोगों में उस समय मातम छा गया जब लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिवार के लोग सदमे में आ गए। मामला वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बिरौली का है।

Ashraf Ansari
Published on: 14 Aug 2024 12:47 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले के वैदपुरा इलाके में एक परिवार के लोगों में उस समय मातम छा गया जब लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिवार के लोग सदमे में आ गए। मामला वैदपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बिरौली का है। गांव में रहने वाले सुरेंद्र सिंह की 19 साल की बेटी रजनी अपने घर से खेत पर जाने की बात कह कर निकली थी। काफी देर तक रजनी घर पर वापस नहीं आई। परिवार के लोग रजनी को ढूंढने के लिए घर से निकल पड़े। कुछ दूर जाकर देखा कि प्लास्टिक की रस्सी के सहारे उसका शव पेड़ पर झूल रहा था। घटना के बाद परिवार के लोगों के होश उड़ गए। चीख पुकार शुरू हो गई। वहीं आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम

युवती का फांसी के फंदे पर शव झूलता मिलने के बाद परिवार के लोगों ने तुरंत डायल 112 को घटना के बारे में जानकारी दी। यहां वैदपुरा पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। जहां फांसी के फंदे पर झूल रही रजनी के शव को नीचे उतारा। घटना को लेकर फॉरेंसिक टीम काफी देर तक जांच पड़ताल करती रहीं। वहीं परिवार के लोगों से जब पूछताछ की गई तो परिवार के बाकी के सदस्यों ने बताया कि घर में कोई भी ऐसा विवाद नहीं हुआ था जिसकी वजह से रजनी परेशान थी। परिवार के लोगों को किसी भी तरीके का अंदाजा नहीं था कि वह फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेगी। मौके पर मौजूद पुलिस का कहना है की प्रथम एंगल से यही लगता है की युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की हो। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे का कुछ पता चल सकेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story