Etawah News: युवक के उकसाने पर युवती ने की थी आत्महत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Etawah News: पिता की तहरीर पर पुलिस के द्वारा कार्रवाई करने का काम किया गया है। पिता के द्वारा तहरीर में नाम दर्ज व्यक्ति का नाम दिया गया था और उसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ कार्रवाई की।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Oct 2024 10:53 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News

Etawah News: इटावा में पुलिस के द्वारा एक युवक को गिरफ्तार करने का काम किया गया है। जिस पर आरोप लगा है कि उसके उकसाने पर एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं पकड़े गए युवक के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

पिता की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया था मामला

इटावा जिले में पिता की तहरीर पर पुलिस के द्वारा कार्रवाई करने का काम किया गया है। पिता के द्वारा तहरीर में नाम दर्ज व्यक्ति का नाम दिया गया था और उसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ कार्रवाई की। बताते चलें कि सहसों थाना क्षेत्र के अंतर्गत से जुड़ा हुआ है। यहां 25 अक्टूबर 2024 को गांव में रहने वाले राजेंद्र सिंह के द्वारा थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसमे उसने आरोप लगाया था कि पड़ोस में रहने वाले हरिश्चंद्र के द्वारा मेरी बेटी को प्रताड़ित किया गया और उसे आत्महत्या के लिए उकसाया गया। इसी बात से नाराज होकर मेरी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पिता की तहरीर के आधार पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और सहसों पुलिस को आदेश दिए कि पीड़ित पिता को न्याय मिले। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। तभी 26 अक्टूबर 2024 दिन शनिवार को पुलिस भ्रमण पर थी तभी अपराधिक सूचना मिलती है कि युवती को उकसाने के मामले में अभियुक्त हरिश्चंद्र पसिया मोड़ के पास में फूफ रोड के पास में खड़ा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर अभियुक्त हरिश्चंद्र को गिरफ्तार करने का काम किया गया। पकड़े गए अभियुक्त के पास से पुलिस के द्वारा एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया।वहीं पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 108, 351 बीएनएस के तहत कार्रवाई करते हुए जेल तक भेजने का काम किया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story