×

Etawah: फोन न उठाने पर लड़की के ससुराल पहुंचा पिता, सच्चाई देख रह गया दंग

Etawah News: यूपी के इटावा में एक लड़की का पिता अपनी बेटी के ससुराल में फोन लगाता रहा लेकिन फोन नहीं उठा। घर जाने पर पता चला कि लड़की की मृत्यु हो चुकी है।

Ashraf Ansari
Published on: 8 March 2024 2:52 PM GMT
मृत अवस्था में मिली महिला।
X

मृत अवस्था में मिली महिला। (Pic: Social Media)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक लड़की का पिता अपनी बेटी के ससुराल में फोन लगाता रहा लेकिन फोन नहीं उठा। लड़की के पिता को शक हुआ तो वह लड़की के घर पहुंच गया। जैसे ही वह दूसरे की छत से अंदर दाखिल हुआ तो उसके होश उड़ गए। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया और मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेना शुरू किया।

मृत अवस्था में घर में पड़ी थी महिला

इटावा जिले में एक महिला का घर के अंदर मृत अवस्था में शव मिलने से परिवार के लोगों में मातम छा गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बताते चलें कि मामला फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला हरिशंकर पुरम का है। यहां रहने वाले पवन कुमार उर्फ दीपक के साथ में उसकी पत्नी पूनम रहती थी। दोनों के तीन बच्चे भी हैं। आज लड़की के पिता रामचंद्र सिंह ने अपनी लड़की पूनम के पास फोन लगाया तो उसने फोन नहीं उठाया। परिवार के लोगों को कुछ शक हुआ तो पूनम से मुलाकात करने के लिए उसके ससुराल पहुंच गए। जहां देखा कि घर पर ताला लगा हुआ था तो आसपास के घर से पूनम के घर में दाखिल हुए। घर में पूनम मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लिया गया।

लड़की के पिता ने अपने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

पूनम नाम की महिला का घर के अंदर शव मिलने से उनके परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। पूनम के पिता रामचंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज से 11 साल पहले हमने अपनी बेटी पूनम के साथ पवन कुमार उर्फ दीपक के साथ में की थी। हमारा दामाद पवन लगातार हमारी बेटी के साथ मारपीट और परेशान करता था। अतिरिक्त दहेज की मांग करता था। पवन की बात मानकर हमनें अपनी जमीन बेंचकर उसको रुपए दिए। उस पैसे से उसने एक गाड़ी खरीद ली। लेकिन कुछ दिनों बाद उसको भी बेंच दिया। बाद में हमारी लड़की को परेशान करने लगा और आज पता चला कि हमारी बेटी का पति कहीं भाग गया है और उसका शव घर के अंदर पड़ा हुआ है। हम चाहते हैं कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और जेल पहुंचाया जाए।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story