Etawah News: कार में फ़ास्टफ़ूड का आर्डर न देने पर कर्मचारी को पीटा, संचालक के साथ भी मारपीट

Etawah News: मामले में पीड़ित ने पुलिस से मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की।

Ashraf Ansari
Published on: 24 Oct 2024 7:55 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा में कार सवार कुछ लोगों के द्वारा संचालक और कर्मचारी के साथ मारपीट का एक मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित ने एसएसपी के कार्यालय पर पहुंचकर मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की। इटावा जिले में फास्ट फूड कर्मचारी के द्वारा कार में बैठे लोगों को ऑर्डर ना देने के मामले में दो लोगों के द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले से लड़ाई सीसीटीवी फुटेज भी देखा गया है जिसमें फ़ास्टफ़ूड की दुकान पर हाथापाई होती हुई दिखाई दी है।

मारपीट करने वाला एमपी पुलिस का जवान

बताते चलें कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अशोकनगर मार्ग से जुड़ा हुआ है। यहां पर एक संचालक फास्ट फूड की दुकान किए हुए हैं। बताया गया कि कुछ लोग मंगलवार को शाम 6:00 कार में सवार होकर आए और कार में बैठकर फास्ट फूड तैयार कर रहे आकाश से एक फास्ट फूड के कार के पास लेकर आने के लिए कहा जाता है। जब कर्मचारी कार के पास जाने से मना कर देता है और बोलता है कि वह खुद यहां चल कर आए इस बात को लेकर कार में बैठे लोग नाराज हो गए सबसे पहले उन्होंने आकाश नाम के कर्मचारी को जूते से पीटा। जब संचालक मयंक ने इसका विरोध किया तो कुछ लोग रेस्टोरेंट में घुस गए जिसमें से एक शख्स ने संचालक के ऊपर हाथ उठा दिया। इसके बाद हाथापाई शुरू हो गई। फिर बाद में पूरा मामला शांत हो गया। इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें पूरी घटना क़ैद हुई है।

कार में बैठकर मांग रहे थे फास्ट फूड

फास्ट फूड की दुकान पर कर्मचारी और संचालक के साथ हुई मारपीट के मामले में पीड़ित मयंक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा से मुलाकात करने के लिए उनके कार्यालय पर पहुंच गया। जहां पर उसने पूरे मामले के बारे में जानकारी दी और बताया कि कुछ लोगों के द्वारा उनके कर्मचारी और उनके साथ में मारपीट की गई है। जिसमें मारपीट करने वाले दोनों लोगों को वह जानता है जिसमें से एक मध्य प्रदेश पुलिस में भिंड जिले के फूफ थाने में तैनात है। जिस व्यक्ति पुलिसकर्मी ने मारपीट की वह उस वक्त ऑन ड्यूटी था। वही दूसरे आरोपी के बारे में बताया कि वह आईटीआई चौराहा के पास में प्लाटिंग का काम करता है जो कि जनपद इटावा का रहने वाला है। वही इस प्रार्थना पत्र मिलने के बाद पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल शुरू कर दी गई।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story