×

Etawah News: गजब की यारी, दो बंदरों ने मालिक के साथ बाइक पर की सवारी, वीडियो देख खुश हो जाएगा मन

Etawah News: इटावा जिले सें एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बंदर बाइक पर सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बंदर बाइक पर पीछे बैठे हैं और उसका मालिक बाइक को चला रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 24 Jun 2023 8:08 AM GMT

Etawah News: दोस्ती... एक संपूर्ण जीवन में सुख-दुख का साथी। दोस्ती की ये परिभाषा यूपी के इटावा में साक्षात देखने को मिली। ये यारी दो इंसानों की नहीं बल्कि इंसान और बंदरों की है। यहां पर दो बंदर बाइक पर सफर करते हुए दिखाई दिए। बंदर अपने मालिक की बाइक पर बखूबी सफर कर रहे हैं और उछल कूद भी करते हुए दिखे। ये वीडियो देखकर किसी का भी मन खुश हो जाएगा।

बाइक पर सवार बंदर सफर का उठाते दिखे लुत्फ

इटावा जिले सें एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बंदर बाइक पर सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बंदर बाइक पर पीछे बैठे हैं और उसका मालिक बाइक को चला रहा है।दरअसल, ये वीडियो इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 नहर के पुल के पास का है। यहां पर एक बाइक चालक वहाँ सें गुजरा और उस बाइक पर पीछे दो बंदर बैठे हुए दिखाई दिए। बंदर अपने साथी के साथ बाइक पर सफर करते हुए दिखे। बाइक पर सफर कर रहे दोनों बंदर काफी उछल कूद भी करते हुए दिखे।

बाइक पर बैठे दोनों बंदर पालतू है जो कि अपने मालिक के साथ बाइक से कहीं जा रहे थे। तभी अचानक से किसी ने इनका वीडियो बना लिया और वीडियो अब लोगो को खूब पसंद आ रहा है। बाइक पर पुरुष महिला बैठे हुई है और उनके पीछे दो बंदर बैठे हैं। बताया जा रहा है कि बंदरों का मलिक खेल तमाशा दिखाता है और लोगों का मनोरंजन करता है। इसीलिए उसका मालिक बंदरों को बाइक से कहीं ले जाता हुआ दिखाई दिया।

बंदर के मालिक ने सड़क सुरक्षा नियमों का नहीं किया पालन

बाइक चला रहा युवक सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करता हुआ दिखाई नहीं दिया। बाइक पर युवक बिना हेलमेट के बाइक को चला रहा है उसके पीछे एक महिला बैठी है और उसके पीछे दो बंदर बैठे हैं। बाइक चलाने वाला युवक नियमों का उल्लंघन करता हुआ दिखा। जबकि इटावा में सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लोगों को जागरुक कर रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद भी कुछ लोग ऐसे भी है जो नियमों का पालन नहीं कर रहे।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story