Etawah News: युवक ने पहले पत्नी की गला दबाकर की हत्या, फिर फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Etawah News: मृतक युवक का नाम अविनाश है जो की सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला चैनसुख का रहने वाला है। अविनाश पेशे से ट्रक चालक है। अविनाश का 2015 में सोनम नाम की एक लड़की के साथ विवाह हुआ था।

Ashraf Ansari
Published on: 15 July 2024 7:36 AM GMT
Etawah News
X

मृतक पति-पत्नी का फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा जनपद से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

युवक को पत्नी पर था पड़ोसी के साथ अवैध संबंध का शक

पति-पत्नी का रिश्ता पवित्र माना जाता है, लेकिन जब इसमें खटास पैदा होना शुरू हो जाती है और एक दूसरे पर शक होने लगता है तो यह रिश्ता बस पल दो पल का मेहमान बन जाता है। ऐसा ही कुछ इटावा में देखने को मिला है। जहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी पर पड़ोसी के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया और उसके बाद रविवार देर रात 12:00 बजे उसने अपनी पत्नी की पहले गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद युवक ने फिर घर के अंदर फांसी का फंदा बनाया और गले में डालकर उस पर झूल गया। जब परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो परिवार के लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की और उसके बाद दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आत्महत्या करने से पहले युवक ने बनाया वीडियो

बताते चलें कि युवक का नाम अविनाश है जो की सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला चैनसुख का रहने वाला है। अविनाश पेशे से ट्रक चालक है। अविनाश का 2015 में सोनम नाम की एक लड़की के साथ विवाह हुआ था। अविनाश का 7 साल का एक बेटा भी है। अविनाश के द्वारा आत्महत्या किए जाने से पहले एक वीडियो भी बनाया गया है। जिसमें अविनाश कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि मेरे ऊपर किसी का कर्ज नहीं है। कल को मेरे जाने के बाद लोग कहने लगे कि मेरे ऊपर इतना कर्ज है तुम्हें पहले ही बता देना चाहता हूं कि मेरे ऊपर कोई कर्ज नहीं है। अविनाश ने यह भी कहा है कि मेरी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है मैं खुद इसका जिम्मेदार हूं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story