Etawah News : अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

इटावा में एक पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर आरोपी पति को गिरफ्तार करने का काम किया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 3 Sep 2024 12:40 PM GMT
Etawah News : अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, इलाके में फैली सनसनी
X

Etawah News : उत्तर प्रदेश के इटावा में उस समय एक मोहल्ले में सनसनी फैल गई, जब एक महिला की हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है औ उससे पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कटरा शमशेर खान का है। यहां मंगलवार को गुलफाम नाम के व्यक्ति ने अपनी 30 साल की पत्नी फरीन के ऊपर बांके से हमला कर दिया, जिसके बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद लड़की पक्ष के लोगों ने आरोपी युवक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

एसएसपी ने मामले को लेकर दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि कोतवाली इलाके में फरीन नाम की महिला की उसके पति ने हत्या कर दी। मामले की जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि महिला के पति को शक था कि उसकी पत्नी का चक्कर उसके भतीजे के साथ में चल रहा है और उसके साथ में उसकी पत्नी कहीं चली गई थी। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और उसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी के ऊपर बांके से तीन-चार बार सिर पर हमला किया और उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की वजह भी बताई। फिलहाल में महिला के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जा रही है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story