×

Etawah News: विपक्षियों को फंसाने के लिए युवक ने खुद को मारी गोली, पुलिस ने किया खुलासा

Etawah News: इटावा पुलिस ने गोली कांड का खुलासा करते हुए बताया है कि युवक ने अपने विपक्षियों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलाई थी।

Ashraf Ansari
Published on: 22 April 2024 10:29 AM GMT
अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार आरोपी।
X

अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस ने गोली कांड की घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल पहुंचाया।

गोली चलने की सूचना पर पहुंची पुलिस

इटावा जिले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पर आरोप लगा है कि उसने दूसरों को फंसाने के लिए खुद को गोली मार कर घायल किया था। बताते चलें कि मामला बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां ग्राम नगला चैनसुख में पवन कुमार नाम के व्यक्ति ने 16 अप्रैल 2024 को पुलिस को सूचना दी थी कि उसको किसी ने गोली मार दी है। जिसके बाद युवक को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया था। पुलिस पूरे मामले को लेकर गंभीरता से जुट गई थी। पुलिस ने गोली कांड की घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

विपक्षियों को फंसाने के लिए खुद को मारी गोली

बसरेहर इलाके के ग्राम चैनसुख में रहने वाले पवन कुमार को गोली मारे जाने की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति पवन कुमार को किसी ने गोली मार दी है। इस मामले को गंभीरता से लिया गया और युवक से पूछताछ की गई तो पता चला कि पवन कुमार ने अपने विपक्षियों को फंसाने के लिए खुद को गोली मारी थी। इस मामले में युवक के पास एक अवैध तमंचा बरामद किया गया है। युवक ने बताया कि मैं तमंचे को आज छुपाने के लिए जा रहा था तभी पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति को निर्दोष फंसाना गलत है, गैरकानूनी है। अगर कोई पुलिस को गलत सूचना देता है या किसी को गलत तरीके से फंसाने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story