Etawah News: भगवान गणेश पर अभद्र टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने भेजा जेल

Etawah News: एक युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो को शेयर किया था। जिसमें युवक ने भगवान गणेश को लेकर अभद्रता की थी। इस मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया था और उसको आज गिरफ्तार कर लिया।

Ashraf Ansari
Published on: 14 July 2024 3:32 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। जिससे शहर का माहौल खराब ना हो सके। लेकिन उसके बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल, एक युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो को शेयर किया था। जिसमें युवक ने भगवान गणेश को लेकर अभद्रता की थी। इस मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया था और उसको आज गिरफ्तार कर लिया।

मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया युवक

भगवान गणेश को लेकर युवक के द्वारा सोशल मीडिया पर अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवका का नाम विमल कुमार है जो की ग्राम तुलसी नगर थाना बलरई जनपद इटावा का रहने वाला है। पुलिस ने युवक की गिरफ्तारी करने को लेकर टीम को गठित कर दिया था। पुलिस युवक की तलाश कर रही थी कि तभी मुखबिर से सूचना मिली कि गदोखर चौराहे के पास में मौजूद है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करने का काम किया।

पुलिस ने इस मामले में युवक के खिलाफ धारा 299, धारा 67 आईटी एक्ट के तहत युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने जनता से अपील भी की है कि सोशल मीडिया पर कोई भी ऐसा वीडियो शेयर ना करें जिससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचे या फिर क्षेत्र का माहौल खराब हो।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story