TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Etawah News: बनेगी इंडी सरकार, लोगों ने मोदी को नकारा, जीत के बाद बोले SP उम्मीदवार

Etawah News:सपा के जितेंद्र दोहरे ने कहा कि मैं लोकसभा क्षेत्र की जनता का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने बाबा भीमराव अंबेडकर, संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए वोट किया।

Ashraf Ansari
Published on: 5 Jun 2024 5:12 AM GMT
SP Jitendra Dohre
X

SP Jitendra Dohre  (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के गढ़ में 10 साल बाद साइकिल फिर से दौड़ती हुई दिखाई दी। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी को करारी हार का सामना कराया। इटावा लोकसभा सीट पर इंडिया गठबंधन से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे ने अपनी जीत दर्ज करा दी है। दोहरे को इस चुनाव में 4,90,743 वोट मिले हैं। उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार एवं राम शंकर कठेरिया को 28 हजार से अधिक वोटों से पराजय किया है। जीत दर्ज कराने के बाद सपा के जितेंद्र दोहरे ने कहा, जो 10 साल में काम नहीं हुआ है, उसको पूरा करूंगा।

सपा ने 28 हजार वोटों से जीत चुनाव

इटावा में भाजपा के सांसद और प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया को 4,32,328 वोट मिले। सपा के उम्मीदवार दोहरे उन्हें 28,419 वोटों के अंतर से हारकर 10 साल बाद शहर में अपनी साइकिल दौड़ाई है। सपा के जितेंद्र दोहरे ने कहा कि मैं लोकसभा क्षेत्र की जनता का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने बाबा भीमराव अंबेडकर, संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए वोट किया। मैं उनका तहे दिल से धन्यवाद कर रहा हूं जिन्होंने हम पर पूरा भरोसे किया। मैं वादा करता हूं कि जो सांसद पिछले 10 साल में काम नहीं कर सके वो काम हम करके दिखाएंगे।

इंडी की सरकार बनेगी, जनता ने मोदी को नकारा

सपा प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे ने आगे कहा की देश की प्रधानमंत्री इटावा लोक सभा सीट पर तीन लोक सभा सीटों को संबोधित करने के लिए आए थे, लेकिन उनके झूठे वादों को जनता समझ गई और उनको पूरी तरीके से नकार दिया। जनता अबकी बार बीजेपी की झूठे वादों में नहीं आई और सोच समझ कर अपना वोट किया। इंडिया गठबंधन सरकार बनाने जा रहे हैं। सरकार बनते ही जो भी हमने जनता से वादे किए थे उनको जल्द से जल्द पूरा करने का काम करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story