Etawah News: थानाध्यक्षों को जनता की समस्याएं सुनने के निर्देश, डीएम-एसएसपी ने की सुनवाई

Etawah News: इटावा जिले में अधिकारियों के द्वारा जनता की समस्याओं का समाधान लगातार किया जा रहा है। जनता की समस्याओं का समाधान किए जाने को लेकर कई आयोजन भी किया जा रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 5 Oct 2024 11:57 AM GMT
Etawah News
X

Etawah News

Etawah News: इटावा में संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर डीएम-एसएसपी के द्वारा एक तहसील पर पहुंचकर जनता की समस्याओं को सुनने का काम किया गया, तो वही जनता की समस्याओं का समाधान भी किया गया।

फरियादियों की डीएम-एसएसपी ने सुनी समस्याएं

इटावा जिले में अधिकारियों के द्वारा जनता की समस्याओं का समाधान लगातार किया जा रहा है। जनता की समस्याओं का समाधान किए जाने को लेकर कई आयोजन भी किया जा रहे हैं। ऐसा ही कुछ सैफई तहसील में भी देखने को मिला। जहां पर सम्पूर्ण समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा पहुंचे जहां पर आए फरियादियों की एक-एक कर समस्याओं को सुनने का काम किया गया। वही संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए गए की जनता की समस्याओं का समाधान किया जाए। इसी के साथ जनता को भी आश्वासन दिया गया कि आपकी जो भी समस्याएं हैं उन समस्याओं का जल्द ही समाधान हो जाएगा।

एसएसपी ने संबंधित थाना अध्यक्ष को दिए आदेश

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने फरियाद लेकर आए फरियादियों की पुलिस से संबंधित शिकायतों को सुनने का काम किया। यहां पर फरियादियों के द्वारा पुलिस से संबंधित शिकायते बताई गई। जहां पर एसएसपी ने फरियादियों की पुलिस से संबंधित शिकायतों को लेकर नजदीकी थाना अध्यक्षों को आदेश दिए हैं कि जनता की जो भी पुलिस से संबंधित शिकायत आ रही हैं उनकी शिकायतों पर अमल किया जाए, उनकी समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने का काम किया जाए। वहीं उन्होंने फरियादियों से अपील की है कि आपको कभी भी किसी भी तरीके की कोई भी समस्या हो तो आप पुलिस को अपडेट कर सकते हैं। पुलिस आपकी समस्याओं को सुनने का काम करेगी और जल्द से जल्द समस्या का समाधान भी किया जाएगा। संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर संबंधित अधिकारी मौजूद रहे। अधिकारियों के द्वारा समस्याओं को सुनने के बाद फरियादी ख़ुश दिखाई दिए।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story