Etawah News: भगवान के नाम पर हो रही लूट, लाल बिहारी यादव का भाजपा पर तीखा हमला

Etawah News: नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव ने कहा कि भाजपा विपक्ष को पूरी तरीके से खत्म करना चाहती है। आप लोगों ने देखा होगा कि बीजेपी विपक्षी पार्टी के नेताओं को झूठे मामलों में फंसा कर उनको जेल तक पहुंचाती है, जिससे विपक्ष कमजोर हो।

Ashraf Ansari
Published on: 15 Sep 2024 1:10 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News

Etawah News: इटावा जिले में विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल बिहारी यादव ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भगवान राम का नाम लेकर चुनाव लड़ने वाली और उनके आदर्श पर चलने वाली भारतीय जनता पार्टी उनके नाम पर ही जनता से चंदा वसूलने का काम कर रही है। यादव ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के नाम पर भाजपा ने अरबों रुपए का चंदा वसूल किया है, लेकिन उसके बावजूद भगवान राम के मंदिर से पानी टपक रहा है, इस पर बीजेपी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल बिहारी यादव आज इटावा के सैफई में पहुंचे, जहां पर उन्होंने स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की प्रतिमा पर पहुंचकर माल्यार्पण करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

विपक्ष को खत्म करना चाहती है बीजेपी

नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव ने कहा कि भाजपा विपक्ष को पूरी तरीके से खत्म करना चाहती है। आप लोगों ने देखा होगा कि बीजेपी विपक्षी पार्टी के नेताओं को झूठे मामलों में फंसा कर उनको जेल तक पहुंचाती है, जिससे विपक्ष कमजोर हो। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर भी कहा कि ये केजरीवाल से जबरदस्ती इस्तीफा लेना चाहते हैं। वहीं मंगेश यादव एनकाउंटर मामले पर योगी सरकार को घेरने का काम किया।

उन्होंने कहा कि मंगेश यादव को सबसे पहले प्रताड़ित किया गया, फिर उसके बाद उसका एनकाउंटर कर दिया गया। इस मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए और मंगेश यादव को इंसाफ मिलना चाहिए। वहीं आगामी होने वाले विधानसभा के उपचुनाव को लेकर कहा कि समाजवादी पार्टी सभी सीटों पर कब्जा करेगी और भाजपा की विदाई होगी। इस दौरान उनके साथ समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष बबलू शाक्य, समाजवादी पार्टी के एमएलसी मुकुल यादव, समेत अन्य नेता मौजूद रहे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story