×

Etawah News: कार के बोनट पर बैठकर रील बनाना युवक को पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने लिया ये एक्शन

Etawah News: इटावा में एक कार सवार युवक ने बोनट पर बैठकर रील बनाई। इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस की नजर इसपर पड़ी।

Ashraf Ansari
Published on: 30 July 2023 12:07 PM GMT (Updated on: 30 July 2023 12:37 PM GMT)

Etawah News: इटावा में एक कार सवार युवक ने बोनट पर बैठकर रील बनाई। इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस की नजर इसपर पड़ी। उसकी पहचान की गई और नियमों का उल्लंघन करने पर उसके घर ₹13000 का चालान पहुंचा दिया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आगे भी ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी।

युवक ने खुद सोशल मीडिया पर अपलोड किया था वीडियो

पूरा मामला लायन सफारी रोड का है। जहां पर एक युवक कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करता हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद युवक ने वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया और सोशल मीडिया पर अपलोड हुए वीडियो पर जब पुलिस की नजर गई तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। कार पर स्टंट करने वाले युवक की पहचान की गई और उसके घर पर चालान पहुंचा दिया।

कार के नंबर से युवक तक पहुंची पुलिस

अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह ने इस मामले के बारे में जानकारी दी और बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो में जो कार दिखाई दे रही थी, उस कार का पुलिस ने नंबर को चेक किया और उसके बाद कार के मालिक पर चालान की कार्रवाई की गई। एसपी सिटी कपिल देव ने कहा कि यातायात पखवाड़ा के तहत लगातार पुलिस के साथ-साथ अन्य विभाग के अधिकारी भी सड़कों पर उतरकर लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक करने का काम कर रहे हैं। उसके बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। कार पर स्टंट दिखाने वाले युवक के अलावा 15 अन्य लोगों का भी नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि आजकल सोशल मीडिया की रील बनाने के लिए युवा यातायात नियमों से खिलवाड़ कर रहे हैं। अक्सर ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिनमें युवा खुद की जान भी जोखिम में डाल रहे हैं। अब पुलिस ऐसे युवकों पर पैनी नजर बनाए हुए है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story