Etawah: बारिश के चलते मैनपुरी अंडर पास हुआ जलमग्न, सड़क पर लगा लंबा जाम

Etawah: बारिश होने पर अचानक से अंडरपास नदी में तब्दील हो जाता है और ऐसे में लोगों को रास्ते से होकर गुजरने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Ashraf Ansari
Published on: 4 July 2024 12:38 PM GMT
etawah news
X

बारिश के चलते मैनपुरी अंडर पास हुआ जलमग्न (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक ऐसी जगह है। जहां थोड़ी सी बारिश होने पर अचानक से अंडरपास नदी में तब्दील हो जाता है और ऐसे में लोगों को रास्ते से होकर गुजरने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

कुछ देर की बारिश में अंडरपास में भरा पानी

इटावा जिले में मानसून ने दस्तक दे दी है और यहां रुक रुक कर बारिश होने का सिलसिला देखने को मिल रहा है। लेकिन यहां बस कुछ पल की बारिश में ही मैनपुरी और नेशनल हाईवे 2 को जोड़ने वाला अंडरपास अचानक से पानी में तब्दील हो गया। यहां से निकलने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। तस्वीरों में देखा गया है कि मैनपुरी अंडरपास के नीचे काफी पानी भर गया है जिसके बाद यहां से छोटे बड़े वाहन धीरे-धीरे गुजरते हुए दिखाई दिए हैं। वही इस मार्ग पर लंबा जाम भी देखने को मिला जिसकी वजह से लोग जाम खुलने का इंतजार करते हुए दिखे।


हर साल अंडरपास में भरता है पानी, लोग होते हैं परेशान

आपको बता दें कि हर साल यहां बारिश के दौरान पानी भर जाता है और जिसके बाद लोगों को काफी परेशानी होती है। यहां कई दफा ऐसा भी देखने को मिला है कि यहां से कई बड़े वाहन गुजरते हैं और ज्यादा पानी भरा होने के बाद अचानक से उनकी गाड़ी खराब हो जाती है फिर उनका रेस्क्यू करने के लिए टीम को बुलाना पड़ता है। पिछली बार देखा गया था कि इस अंडरपास में एक कार फंस गई थी जिसमें कई लोग मौजूद थे जिन्होंने कार की छत पर खड़े होकर अपनी जान बचाई थी। अंडरपास में जब कभी भी पानी भरता है तो नगर पालिका के द्वारा मोटर के जरिये पानी को बाहर निकालने का काम किया जाता है। ऐसी तस्वीर हर साल देखने को मिलती है। लेकिन जनता को इस समस्या से निजात नहीं मिल पा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story