Etawah News: ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 131 वारंटी किये गिरफ्तार

Etawah News: पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 131 वारंटी को गिरफ्तार करने का काम किया है जोकि अलग-अलग मामले में फरार चल रहे थे।

Ashraf Ansari
Published on: 29 April 2024 7:30 AM GMT
etawah news
X

इटावा में ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत पुलिस की बड़ी कार्रवाई (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 131 वारंटी को गिरफ्तार करने का काम किया है जोकि अलग-अलग मामले में फरार चल रहे थे। इनके पास पुलिस पहुंची और इनको गिरफ्तार कर लिया।

ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत पुलिस को मिल नहीं सफलता

इटावा जिले में लगातार पुलिस आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है। इन्हीं कोशिश के तहत पुलिस को बड़ी सफलता भी मिलती हुई दिखाई दे रही है। एसएसपी ने चुनाव से पहले सभी थाना अध्यक्षों को आदेश दिए हैं कि जनपद में फरार वारंटी को गिरफ्तार किया जाए और उनको जेल पहुंचाया जाए। जिसके तहत पुलिस लगातार कार्रवाई करती हुई भी दिखाई दे रही है। यहां जिले में अलग-अलग थानो से पुलिस ने 131 वारंटी को गिरफ्तार करने का काम भी किया है। जो कि किसी न किसी मामले में फरार चल रहे थे।

लोकसभा चुनाव पर एसएसपी की पैनी नजर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करना चाहते हैं। जिस पर वह पूरा फोकस करते हुए दिखाई दे रहे हैं वह खुद सड़कों पर उतरकर लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह भयमुक्त होकर लोकसभा का चुनाव करें। तो वही एक के बाद एक ऐसे मामलों का खुलासा भी कर रहे हैं जो कि चुनाव के दौरान पुलिस के लिए सर दर्द बन सकता है। यहां पुलिस अवैध शस्त्र फैक्ट्री से लेकर अवैध नकली शराब तक पहुंचने का काम कर रही है। एसएसपी कहना है कि लगातार अपराधियों के खिलाफ हमारी पुलिस कार्रवाई करती रहेगी। जिले में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हो इस पर हमारी नजर है। बताते चलें कि चौथे चरण के लिए मतदान इटावा में 13 मई को मतदान होना है। जिसमें कई बड़े नेता अपनी किस्मत को आजमाने का काम करेंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story