×

Etawah News: अवैध तमंचे के साथ वीडियो बनवाना दो लड़कों को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Etawah News: इटावा में अवैध तमंचे के साथ दो लड़कों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Ashraf Ansari
Published on: 20 March 2024 9:58 AM GMT
Etawah News
X

 पुलिस की गिरफ्त में आरोपी source: Newstrack  

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में अवैध तमंचे के साथ दो लड़कों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस लगातार जुटी हुई है।

अवैध तमंचे के साथ वीडियो हुआ वायरल

इटावा जिले में आपराधिक मामलों पर पुलिस अंकुश लगाने का काम कर रही है। जो लोग कानून को हाथ में लेने का काम कर रहे हैं उनके खिलाफ पुलिस कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल तक पहुंचाने का काम कर रही है। वहीं पुलिस ने सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ एक वीडियो वायरल करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है। बताते चले कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें जिसमें दो लड़के अवैध तमंचे के साथ दिखाई दे रहे थे।

इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया। वहीं पुलिस को जानकारी मिली कि अवैध तमंचे के साथ वीडियो वायरल करने के मामले का आरोपी पैरामेडिकल तिराहे के पास ही खड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से आरोपी मनजीत कुमार को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

वायरल वीडियो को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

अवैध तमंचे के साथ वायरल हुए वीडियो के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें तमंचे के साथ दो लड़के दिखाई दिए थे। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा आरोपी अभी भी फरार है। उसको पकड़ने के लिए टीम को गठित कर दिया गया है। जल्द ही उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव को लेकर इटावा में पुलिस प्रशासन का कड़ा पहरा देखने को मिल रहा है। किसी भी तरीके से जनपद का माहौल खराब न हो शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो सके। इसे लेकर पुलिस प्रशासन लगातार काम कर रहा है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story