×

Etawah News: सड़क पर तड़पता रहा पिता, लोग बनाते रहे वीडियो, बेटी अस्पताल पहुंचाने के लिए लगाती रही गुहार

Etawah News: उदय प्रताप की बेटी ने बताया कि हम अपने पिता को जिला अस्पताल तक पहुंचाने के लिए लोगों से गुहार लगाते रहे, लेकिन लोग वीडियो बनाने में मस्त रहे। ऐसे में उनको हमारी मदद करनी चाहिए थी और समय रहते हमारे पिता को अस्पताल पहुंचाना चाहिए था।

Ashraf Ansari
Published on: 19 Sep 2023 6:39 PM GMT
X

बस की टक्कर से घायल पिता को बेटी अस्पताल पहुंचाने के लिए लगाती रही गुहार: Video-Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा से एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ है और लोग बस उसका वीडियो बनाने में जुटे रहे। किसी ने भी उसको समय रहते अस्पताल पहुंचाने का काम नहीं किया।

इटावा से दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां पर एक बेटी अपने पिता को घायल व्यवस्था में सड़क पर पड़ा देख कर रोती रही, लेकिन समय रहते कोई भी घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल तक पहुंचाने की हिम्मत नहीं दिखा सका। दरअसल पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत बस स्टैंड के पास का है जहां पर एक व्यक्ति सड़क पर जा रहा था तभी अचानक से उसको बस ने टक्कर मार दी।

जिसके बाद घायल अवस्था में वह सड़क के किनारे पड़ा रहा। सड़क किनारे भीड़ को इकट्ठा देख एक छात्रा भीड़ को देखने के लिए पहुंच गई। जहां पर उसने देखा कि सड़क पर पड़ा व्यक्ति उसका पिता है। उसने लोगों से गुहार लगाई कि वह इनको अस्पताल तक पहुंचाने का काम करें। लेकिन लोग बस यही कहते रहे की सरकारी एंबुलेंस आ रही है, उससे जिला अस्पताल तक पहुंचा दिया जाएगा। इस दरमियान पिता को घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा देख बेटी के लगातार आंसू निकलते रहे। ऐसे में मानवता को शर्मसार करने की तस्वीर भी सामने आई जिसमें लोग घायल को जिला अस्पताल समय रहते ना पहुंचा कर उसका वीडियो बनाने में मस्त रहे। काफी देर बाद घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।


बेटी ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

घायल उदय प्रताप की बेटी ने बताया कि हम अपने पिता को जिला अस्पताल तक पहुंचाने के लिए लोगों से गुहार लगाते रहे, लेकिन लोग वीडियो बनाने में मस्त रहे। ऐसे में उनको हमारी मदद करनी चाहिए थी और समय रहते हमारे पिता को अस्पताल पहुंचना चाहिए था। छात्रा ने पुलिस विभाग पर आरोप लगाया है कि चेकिंग के नाम पर तो बस स्टैंड से लेकर तमाम इलाकों में पुलिस को लगा दिया जाता है।

लेकिन बस स्टैंड के पास यहां पुलिस को लोगों की मदद के लिए नहीं लगाया जाता है। हमारे पिताजी 40 से 45 मिनट तक यहां पर गंभीर हालत में पड़े रहे लेकिन पुलिस का कोई भी सिपाही यहां पर नहीं आया। चालान की बात हो तो पुलिस के तमाम सिपाही यहां पहुंच जाते हैं लेकिन मदद के लिए कोई भी पुलिस का सिपाही यहां नहीं आया। हमारे पिता के पैर में गंभीर चोट आई है जिनका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story