Etawah News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला विवाहिता का शव, परिवार में कोहराम

Etawah News: एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला जसवंत नगर थाना क्षेत्र के लोहा मंडी इलाके का है। जहां महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

Ashraf Ansari
Published on: 19 May 2024 11:57 AM GMT
Etawah News
X
मामले की जांच करती पुलिस (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला जसवंत नगर थाना क्षेत्र के लोहा मंडी इलाके का है। जहां महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

जसवंत नगर इलाके के लोहा मंडी में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक मृतक महिला (रीतू सिंह) का विवाह अजीत सिंह के साथ 2 दिसंबर 2022 को हुई थी। रीतू सिंह (27) ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। इस घटना के बारे में मायके पक्ष को जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि शव को पीएम हाउस भेजा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की जानकारी हो पाएगी।

जहरीला पदार्थ खाकर युवक ने की आत्महत्या

औरैया के फफूंद थाना क्षेत्र के मुढ़ी गांव में एक युवक जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया। युवक का शव एक खेत में पड़ा था। ग्रीमीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार के लोगों ने बताया कि अंशु नाम का युवक बीते दिन घर से लापता था जिसे लगातार ढूंढ रहे थे। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिला। आज सुबह कुछ लोगों ने जानकारी दी कि अंशु खेत पर पड़ा हुआ है। जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंचे। तब पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। वहीं मृतक युवक के पास से कीटनाशक दवाइयां का रेपर मिला। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story