Etawah: विधायक ने सड़क निर्माण कार्य का किया लोकार्पण, लोगों ने जताया आभार

Etawah: भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायक सरिता भदोरिया ने जनता की मांग के बाद उनके बीच पहुंचकर सड़क निर्माण कार्य का लोकार्पण कर दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 25 Feb 2024 12:16 PM GMT
etawah news
X

इटावा में विधायक ने सड़क निर्माण कार्य का किया लोकार्पण (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायक सरिता भदोरिया ने जनता की मांग के बाद उनके बीच पहुंचकर सड़क निर्माण कार्य का लोकार्पण कर दिया। विधायक द्वारा सड़क निर्माण कार्य कराए जाने से स्थानीय लोग काफी खुश दिखाई दिए।

लंबे समय से सड़क निर्माण कार्य को लेकर लोग कर रहे थे मांग

इटावा जिले में मानिकपुर और नगर के श्मशान घाट को जाने वाले रास्ता काफी खराब था जिसकी वजह से लोग काफी परेशान हुआ करते थे। खराब रास्ते को बनवाने के लिए लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायक सरिता भदोरिया से मुलाकात की और और सड़क को लेकर अपनी परेशानियां बताएं। विधायक ने खराब सड़क को लेकर जनता की समस्या को सुना और उन्हें आश्वासन दिया था कि जल्द ही सड़क निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। वही आज से सड़क निर्माण कार्य शुरू हो गया है जिसको लेकर सदर विधायक सट्टासरिता भदोरिया सड़क निर्माण कार्य का लोकार्पण करने के लिए पहुंची। जहां उन्होंने फीता काटकर सड़क निर्माण कार्य का लोकार्पण किया।

लोगों ने विधायक का किया धन्यवाद

नगर में श्मशान घाट के लिए जाने वाला रास्ता काफी खराब हो गया था जिसको लेकर लोग लंबे समय से विधायक से सड़क बनवाने की मांग कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ मानिकपुर मोड़ पर सड़क बनवाने के लिए लोग लंबे समय से मांग कर रहे थे। जहां दोनों शिकायतों पर विधायक ने गंभीरता से लिया और उसके बाद दोनों सड़कों का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया। मानिकपुर मोड़ पर बना रही सड़क सीधे ग्वालियर मार्ग को जोड़ेगी।

वहीं विधायक ने कहा कि जनता की हर संभव मदद के लिए हम लोग तैयार हैं। जनता ने सड़क निर्माण कार्य को लेकर हम लोगों को अवगत कराया था जिसको लेकर हम लोगों ने काम शुरू करवा दिया है। जल्द ही लोग खराब सड़क की जगह नई सड़क पर चलने लगेंगे। वहीं विधायक के द्वारा दोनों सड़कों का निर्माण कार्य शुरू कराई जाने के बाद स्थानीय लोग काफी खुश हैं और उन्होंने विधायक का तहे दिल से धन्यवाद किया। इस दौरान पूर्व में रहे सांसद रघुराज सिंह शाक्य समेत भाजपा के कई नेता मौके पर मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story