×

Etawah News: बंदरों ने गिराया खौलता हुआ पानी, एक ही परिवार के तीन लोग झुलसे

Etawah News: जिले में एक परिवार के तीन लोग गर्म पानी के चपेट में आ गए। जिससे वह बुरी तरीके से झुलस गए। जिन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 19 Feb 2024 12:57 PM GMT
etawah news
X

बंदरों ने गिराया खौलता हुआ पानी (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में एक परिवार के तीन लोग गर्म पानी के चपेट में आ गए। जिससे वह बुरी तरीके से झुलस गए। जिन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

बंदरों ने लोगों के ऊपर फैला दिया गर्म पानी

इटावा जिले में बंदरों का आतंक इस कदर देखने को मिल रहा है कि लोग बंदरों के आतंक के वजह से काफी परेशान है। बंदरों का आतंक आज फिर से देखने को मिला जहां बंदरो ने एक परिवार के ऊपर गर्म पानी फैला दिया जिससे वह बुरी तरीके से झुलस गए। बताते चलें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कहारन पुल का है। यहां परिवार के लोग घर पर मौजूद थे तभी अचानक से बंदर आ गए और गैस स्टोव पर गर्म हो रहे पानी को फैला दिया जिसकी चपेट में तीन लोग आ गए जिन्हें उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा। डॉक्टर का कहना है कि जो भी गर्म पानी की वजह से झूलते थे उनका ट्रीटमेंट लगातार किया जा रहा है। सभी लोग खतरे से बाहर हैं।

शादी समारोह में शामिल होने आये थे लोग

कोतवाली इलाके के कहारन पुल के पास में बंदरों के द्वारा गर्म पानी फैलाने के मामले में बताया गया कि घर पर शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था और रिश्तेदार शादी समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए हुए थे। तभी अचानक से बहुत बंदर सामने आ गए जिनसे बचने के लिए लोग इधर-उधर भागने लगे तभी अचानक से गर्म पानी तीन लोगों के ऊपर गिर गया। जिसमें दो बच्चे और एक महिला शामिल हैं जिन्हें उपचार के लिए इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहां उनका लगातार इलाज चल रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story