सपा सांसद बोलेः भाजपा ने नौजवानों का ठगा, जल्द बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार

Etawah: सपा सांसद जितेंद्र दोहरे ने जानकारी देते हुए बताया है कि 10 साल से क्षेत्र में किसी भी तरीके का विकास नहीं हुआ है। क्षेत्र में जो भी विकास नहीं हुआ है उसको हम जल्द पूरा करने का काम करेंगे।

Ashraf Ansari
Published on: 9 Jun 2024 11:11 AM GMT
etawah news
X

सपा सांसद जितेंद्र दोहरे बोलेः भाजपा ने नौजवानों का ठगा (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में समाजवादी पार्टी के सांसद जितेंद्र दोहरे ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा क्षेत्र की जनता का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं जिन्होंने अपना कीमती वोट दिया और मुझे जीत दिलाई। मैं उनके साथ हमेशा खड़ा रहूंगा।

जनता के लिए 24 घंटे रहूंगा मौजूद

इटावा लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी ने 10 साल बाद फिर से साइकिल दौड़ाने का काम किया है। यहां 2014 से बीजेपी ने अपने सांसद को कुर्सी पर बैठाया था और उसके बाद 2019 में भी बीजेपी के सांसद इस सीट से लोकसभा तक पहुंचे। लेकिन अब की बार जनता ने मन बदल दिया और समाजवादी पार्टी की साइकिल को तेजी के साथ दौड़ा दिया। वहीं सपा से जीतकर आए जितेंद्र दोहरे ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जहां उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष का तहे दिल से धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे इस चुनाव के लिए चुना। मैं लोकसभा क्षेत्र की जनता का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे अपना कीमती वोट दिया। मैं उनको बता देना चाहता हूं कि मैं आपके लिए हमेशा 24 घंटे तैयार रहूंगा आप किसी भी वक्त मुझे बुला सकते हैं।

अधूरे कामों को जल्द कराया जाएगा पूरा

सपा सांसद जितेंद्र दोहरे ने जानकारी देते हुए बताया है कि 10 साल से क्षेत्र में किसी भी तरीके का विकास नहीं हुआ है। क्षेत्र में जो भी विकास नहीं हुआ है उसको हम जल्द से जल्द पूरा करने का काम करेंगे। देखा गया है कि क्षेत्र में कुछ इलाके ऐसे हैं जहां पर सड़कों पर पानी भरा रहता है और लोगों को निकलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वही देखा गया है कि मुलायम सिंह यादव का जो ड्रीम प्रोजेक्ट लाइन सफारी था उसका बीजेपी वालों ने किस तरीके से हाल खराब किया है यह तो सभी को पता है। मैं इसका मुद्दा संसद में उठाने का काम करूंगा।

वहीं उन्होंने युवाओं को लेकर कहा कि बीजेपी की सरकार ने युवाओं को ठगने का काम किया है इन्होंने कहा था कि हर साल 2 करोड़ नौकरियां नौजवानों को दी जाएगी लेकिन कुछ भी नहीं दिया। मुझे मालूम है कि इंडिया गठबंधन की सरकार इसी कार्यकाल में जरूर बनेगी। हमारी सरकार बनती है तो जो हमारे मेनिफेस्टो में कहा गया था कि 30 लाख लोगों को नौकरियां दी जाएगी उनको नौकरी देने का काम किया जाएगा और जो भी घोषणा पत्र में कहा गया था उनका पूरा किया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story