Etawah News: बच्चे की हत्या का खुलासा, आरोपी बच्चे के साथ करना चाहता था गलत काम

Etawah News: मामले की जानकारी एसएसपी को हुई तो उन्होंने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या का खुलासा करने के लिए टीम को गठित कर दिया। इस दौरान पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश कर रही थी तभी अपराधिक सूचना मिली कि धौलपुर खेड़ा के पास में एक अभियुक्त खड़ा हुआ है जो कि संदिग्ध है।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Oct 2024 12:26 PM GMT
Etawah News
X

Etawah News

Etawah News: इटावा पुलिस ने एक बच्चे की हत्या का खुलासा किया है। यहां पुलिस ने 4 साल के बच्चे की हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने बच्चे की गला दबा कर हत्या की थी। बच्चे का शव खेत में मिला था। पुलिस ने बताया कि आरोपी बाल अपचारी ने बच्चे के साथ गलत काम करना चाहा था लेकिन बच्चे के शोर मचाने पर उसने उसकी हत्या कर दी।

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश पर जसवंत नगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है और पुलिस ने यहां एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है। बताते चलें कि जसवंत नगर थाने पर 13 अक्टूबर 2024 को वादी रमाकांत उर्फ मंसाराम के द्वारा पुलिस को बताया गया था कि उनका 4 साल का बेटा अंशु भंडारे का प्रसाद लेने के लिए घर से गया हुआ था लेकिन रास्ते में किसी ने उसकी हत्या कर उसके शव को खेत में फेंक दिया था।

मामले की जानकारी एसएसपी को हुई तो उन्होंने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या का खुलासा करने के लिए टीम को गठित कर दिया। इस दौरान पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश कर रही थी तभी अपराधिक सूचना मिली कि धौलपुर खेड़ा के पास में एक अभियुक्त खड़ा हुआ है जो कि संदिग्ध है। पुलिस मौके पर पहुंचती है और अभियुक्त से पूछताछ करती है तो पर चलता है कि आरोपी ने ही बच्चे की हत्या की थी।

पकड़े गए आरोपी ने बताई हत्या की वजह

पकड़े गए आरोपी को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि जसवंत नगर पुलिस के द्वारा हत्या के मामले में बाल अपचारी को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गये बाल अपचारी से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गयी तो उसके द्वारा बताया गया कि मैं अंशू उर्फ अयांश को गलत काम करने के उद्देश्य से खेत मे ले गया था, परन्तु उसने विरोध किया और चिल्लाने लगा। जिस कारण मैने गुस्से में आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को वही खेत में फेंक दिया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story