Etawah News: मुस्लिम समुदाय के लोगों ने संत रामगिरी के खिलाफ सौंपा ज्ञापन, कानून बनाने की मांग की

Etawah News : मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कहा कि रामगिरी महाराज ने जो बयान दिया है उससे हमारी भावनाएं आहत हुई है।

Ashraf Ansari
Published on: 27 Aug 2024 11:28 AM GMT
Prophet by Saint Ramgiri Muslim community submitted a memorandum regarding the objectionable statement about Mohammad Saheb
X

 संत रामगिरी के द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर आपत्तिजनक बयान को लेकर मुस्लिम समुदाय सौंपा ज्ञापन: Photo- Newstrack

Etawah News: महाराष्ट्र में संत रामगिरी के द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर इटावा में मुस्लिम समुदाय के लोग नाराज दिखे और उन्होंने डीएम के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन पत्र सौंपा और कार्रवाई की मांग की।

संत रामगिरी महाराज के बयान से मुस्लिम समाज में नाराजगी

महाराष्ट्र के अहमदनगर में संत रामगिरि महाराज के द्वारा मुस्लिम समुदाय के पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया गया। जब यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मुस्लिम सुविधा के लोग नाराज हो गए और देश के अलग-अलग राज्यों में प्रदर्शन और कार्रवाई की मांग उठने लगी।

ऐसा ही कुछ आज इटावा जिले में देखने को मिला जहां पर भारी संख्या में मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोग एकजुट होकर जिला अधिकारी के कार्यालय पर पहुंच गए। यहां पर उन्होंने यहां पर उनकी मुलाकात उप जिलाधिकारी विक्रम राघव से हुई। जहां उन्होंने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन पत्र सौंपते हुए रामगिरी महाराज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।


ऐसे बयानों के लिए बनाये जाए कानून

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कहा कि रामगिरी महाराज ने जो बयान दिया है उससे हमारी भावनाएं आहत हुई है। हम चाहते हैं कि आगे किसी भी समुदाय के खिलाफ कोई भी किसी भी तरीके का बयान ना दे जिसको लेकर रामगिरी महाराज पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाए। सरकार से मांग करते हैं कि इसके लिए कानून बनाए जाए जो लोग इस तरीके का बयान दे उनको फांसी की सजा दी जाए।

वही आगे कहा कि कुछ लोग माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं जो लोग ऐसा काम कर रहे हैं उनके खिलाफ सरकार कार्रवाई करें। इस दौरान मौके पर जमीयत उलेमा हिंद के जिला अध्यक्ष मौलाना तारिक शमसी, इटावा इमाम संगठन के अध्यक्ष हाफिज मोहम्मद अहमद चिश्ती समेत अन्य लोग मौके पर मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story