Etawah News: रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले इनके पाप का घड़ा फूट गया है

Etawah News: इटावा जिले के सैफई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने मीडिया से बातचीत की और कहा कि जनता बीजेपी को समझ चुकी है। इसीलिए लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला।

Ashraf Ansari
Published on: 14 July 2024 8:23 AM GMT
X

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव (Video: Social Media)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की हर जगह हार हो रही है क्योंकि इनके पाप का घड़ा फूट गया है।

हर जगह बीजेपी को मिल रही हार

इटावा जिले के सैफई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने मीडिया से बातचीत की और कहा कि जनता बीजेपी को समझ चुकी है। इसीलिए लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला। वहीं, अभी सात राज्यों में जो विधानसभा के उपचुनाव हुए हैं, वहां भी बीजेपी को करारी हार मिली है। बीजेपी बस 13 सीटों में से 2 पर ही जीतने में सफल रही है। जबकि 11 सीटों पर इंडिया गठबंधन और निर्दलीय ने जीत हासिल की है। अब यह बात तो साफ है कि महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा की चुनाव होने वाले हैं। उम्मीद है कि यहां भी बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

जनता ने बीजेपी को सिखाया सबक

रामगोपाल यादव ने कहा कि एक रिपोर्ट आई है जिसमें बताया गया है कि 5 साल में बीजेपी सरकार ने कानून को न मानते हुए 16000 मकान को तोड़ने का काम किया है। जिसमें कई मंदिर कई मस्जिद शामिल है। जिन लोगों के मकान तोड़े जा रहे थे वह प्रशासन से गुहार लगा रहे थे, चीख और चिल्ला रहे थे कि उनके मकान को नहीं तोड़ा जाए। इसके बावजूद भी सरकार ने लोगों को बेघर कर दिया। बीजेपी के पाप का घड़ा अब फूट गया है। इसीलिए बीजेपी बद्रीनाथ से लेकर रामेश्वर और अयोध्या की अपनी सीट हार चुकी है। अयोध्या में प्रशासन और भूमाफियाओं की मिलीभगत से जमीनों में हुए घोटाले को लेकर कहा कि यह बात सभी को पता है लेकिन इस मामले में कोई भी कार्रवाई करने वाला नहीं है। मुझे उम्मीद है कि अब बीजेपी किसी भी राज्य में चुनाव नहीं जीत सकेगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story