Etawah News: पड़ोस में खेलने गई 7 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Etawah News: इस घटना की जानकारी जैसी ही पुलिस को हुई तुरंत मौके पर पुलिस पहुंच गई। साथ ही साथ फॉरेंसिक टीम भी पहुंची जो पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेती हुई दिखाई दी।

Ashraf Ansari
Published on: 30 Aug 2024 2:33 AM GMT
X

बच्ची का चाचा का बयान (फोटो: सोशल मीडिया )

Etawah News: इटावा में एक 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर आला अधिकारी के साथ क्षेत्रीय पुलिस भी पहुंची जहां पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया गया।

पड़ोस में रहने वाले युवक ने घटना को दिया अंजाम

इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत से एक मामला सामने आया है। जहां पड़ोस में रहने वाले एक युवक को बच्ची चाचा कह कर बुलाती थी, उसी चाचा ने घिनौनी घटना को अंजाम दे डाला। जब इस मामले की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग सदमे में आ गए । उन्होंने पूरे मामले को लेकर नजदीकी थाने की पुलिस को सूचना दी। वही इस घटना की जानकारी जैसी ही पुलिस को हुई तुरंत मौके पर पुलिस पहुंच गई। साथ ही साथ फॉरेंसिक टीम भी पहुंची जो पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेती हुई दिखाई दी।


पड़ोस में खेलने गई थी बच्ची

बच्ची के चाचा ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे पड़ोस में रहने वाले अंकित राठौर के यहां पर मेरी 7 साल की भतीजी गुरुवार की रात खेलने के लिए गई थी। जहां पर अंकित ने बच्ची को कमरे में बंद करके रेप की घटना को अंजाम दे डाला। बच्ची जब रोती बिलखती हुई घर पर पहुंची तो बच्ची ने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। इस घटना के बाद परिवार के लोगों ने आरोपी अंकित को लेकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की।


घटना को लेकर बोले एसएसपी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि इकदिल क्षेत्र में एक घटना घटी थी जिसके बाद हमारी पुलिस और सीओ सिटी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया। साथ ही साथ फॉरेंसिक टीम ने हर पहलू से जांच पड़ताल की। परिवार के द्वारा पड़ोस में रहने वाले अंकित राठौर पर इस घटना को लेकर आरोप लगाया गया। आरोपी को मौके से हिरासत में ले लिया गया है लगातार उससे पूछताछ की जा रही है। परिवार के लोगों को आश्वासन दिया गया है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story