×

Etawah News: जमीन की मिट्टी बनी खून की प्यासी, भतीजे ने चाचा-दादी को उतारा मौत के घाट

Etawah News: यूपी के इटावा से एक मामला सामने आया है। जहां पर जमीन की मिट्टी उठाये जाने को लेकर विवाद इस कदर बढ़ गया कि एक भतीजे ने अपने चाचा और दादी को हमेशा के लिए मौत की घाट उतार दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 21 Oct 2023 4:05 PM GMT
Younger brother murdered elder brother, two murders in 24 hours
X

जमीन की मिट्टी बनी खून की प्यासी, भतीजे ने चाचा-दादी को उतारा मौत के घाट: Photo-Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा से एक मामला सामने आया है। जहां पर जमीन की मिट्टी उठाये जाने को लेकर विवाद इस कदर बढ़ गया कि एक भतीजे ने अपने चाचा और दादी को हमेशा के लिए मौत की घाट उतार दिया। और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। जिले में उस समय सनसनी फैल गई, जब इलाके में दो लोगों की हत्या कर दी गई और एक की फावडे से काटकर तो दूसरे की गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मिट्टी के रुपए बंटवारे को लेकर हुआ डबल मर्डर

मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला ढुलबजा का है जहां पर खेत की मिट्टी उठाई जाने को लेकर विवाद इस कदर बढ़ गया कि भतीजे को गुस्सा आ गया और उसने दादी को फावड़े से कटकर मौत की घाट उतार दिया और चाचा को गोली मार दी जिससे दोनों की मौत हो गई। इस मामले में बताया गया कि कामता प्रसाद के तीन बेटे हैं जिनमे अरविंद, शिवकुमार और अमित शामिल है। जिसमें से अरविंद की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। अमित ने ओम सांई भट्टे मलिक को अपने खेत की मिट्टी भेज दी। जब इसकी जानकारी अमित के भतीजे सत्यवीर को पता चली तो सत्यवीर इससे नाराज हो गया।



जमीन की मिट्टी बेचे जाने को लेकर दोनों में रुपए को लेकर झगड़ा होने लगा। झगड़ा इस कदर हुआ की खेत पर काम कर रहे अपने चाचा और दादी कामता के ऊपर सत्यवीर ने हमला कर दिया। सत्यवीर ने दादी के ऊपर फावडे से हमला किया जिससे उनकी मौत हो गई। वही चाचा के ऊपर गोली से हमला कर दिया जिससे उनकी भी मौके पर मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जैसी ही पुलिस को हुई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

घटना को लेकर मृतक की पत्नी ने दी जानकारी

इलाके में हुए डबल मर्डर के बारे में मृतक की पत्नी ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसके भतीजे सत्यवीर और दो अन्य लोगों ने उसके पति को गोली मारी और उसके बाद उनकी सास को फावडे काट दिया। महिला ने आगे बताया कि आरोपी मुझे भी मारने के लिए आ रहे थे इससे पहले हम कमरे के अंदर पहुंच गए और अंदर से गेट को बंद कर लिया। आरोपी काफी देर तक गेट में लात मारते रहे खोलने की कोशिश करते रहे लेकिन बाद में वह चले गए। बताते चलें कि मृतक की पत्नी विकलांग है और अच्छे से चल नहीं सकती है। महिला ने नामदर्ज लोगों के बारे में जानकारी दी और बताया कि किन लोगों ने हत्या की है।

घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी

भरथना इलाके में दो लोगों की जमीनी मामले को लेकर हत्या किए जाने की जानकारी जब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा और जिलाधिकारी अवनीश कुमार को हुई तो दोनों अधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां पर मौके का मुआयना किया गया। एसएसपी ने पूरे मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि खेत की मिट्टी उठाये जाने को लेकर परिवार के लोगों में झगड़ा हुआ और उसके बाद एक की गोली मार कर हत्या कर दी गई जबकि दूसरे को फावड़े से काट दिया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है। घटना का खुलासा करने के लिए तीन टीम को गठित कर दिया गया है। उम्मीद है कि जल्द से जल्द आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करेगी और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story